दो साल से काम न मिलने पर निया शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अच्छे काम की तलाश कर रही हूं

Nia Sharma on work: टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा को पिछले दो साल से अच्छा काम नहीं मिल रहा है। निया शर्मा ने पहली बार खुलकर अपना दर्द शेयर किया है। जानिए क्या कहा निया शर्मा ने...

Nia Sharma
Nia Sharma 
मुख्य बातें
  • निया शर्मा पिछले काफी वक्त से टीवी और फिल्मों से दूर हैं।
  • निया शर्मा ने काम न मिलने पर खुलकर बात की है।
  • निया शर्मा ने कहा कि उन्हें काम की सख्त तलाश है।

मुंबई. जमाई राजा, नागिन 3 समेत कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी निया शर्मा ने पिछले दो साल से कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। निया शर्मा की गिनती टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में होती है। इसके बावजूद उन्होंने काम न मिलने पर खुलकर अपनी बात रखी है। निया शर्मा ने बताया कि वह अपनी मर्जी से एक्टिंग से दूर नहीं हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कहती हैं कि वह भिखारी हैं, जिसे पैसों और काम की जरूरत है।

बॉलीवुड बबल से बातचीत में निया शर्मा ने कहा, 'अभी मैं इस स्थिति में नहीं हूं कि अपनी मर्जी से काम से ब्रेक ले लूं। मुझे अभी काम चाहिए। मैं अच्छे काम की तलाश कर रही हूं। मैं किसी सही चीज का इंतजार कर रही हूं। इसके लिए मुझे ब्रेक लेना सही भी लगता है। अच्छे काम के लिए मैं छह महीने या एक साल तक इंतजार कर सकती हूं।' आपको बता दे कि निया शर्मा आखिरी बार जमाई राजा के दूसरे सीजन में नजर आई थीं। ये सीरीज जी5 पर रिलीज हुई थी। 

Also Read: नागिन-6 को इस एक्टर ने रातोंरात कहा अलविदा, सुरभि चंदना-सुरभि ज्योति और निया शर्मा सहित हो रही 5 एक्ट्रेस की एंट्री    
रिलीज हुआ था दो घूंट गाना

निया शर्मा वेब सीरीज के अलावा म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं। निया शर्मा का हाल ही में दो घूंट गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को 74 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। एक्ट्रेस इसके अलावा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में भी नजर आ चुकी हैं। इस वेब सीरीज में निया शर्मा ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। निया शर्मा सोशल मीडिया पर सबसे अधिक एक्टिव रहने वाली सेलेब्स में से एक हैं। निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 7.5 मिलियन यानी 75 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। सोशल मीडिया पर निया अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। 

निया शर्मा ने साल 2010 में एक हजारों में मेरी बहना है से डेब्यू किया था। इसके बाद निया इश्क में मरजावां सीरियल में नजर आई थीं। निया शर्मा को पहचान सीरियल जमाई राजा से मिली। इस सीरियल में वह रवि दुबे के साथ नजर आई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा जल्द ही म्यूजिक वीडियो पैसा-पैसा में नजर आने वाली हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर