माही विज और जय भानुशाली की 2 साल की बेटी तारा भानुशाली को मिला नए टीवी शो का ऑफर

Tara bhanushali gets TV show Offer: माही विज और जय भानुशाली अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी तारा के फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। तारा के अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हजारों फॉलोवर्स हैं....

Tara Bhanushali: Mahhi Vij and Jay Bhanushali daughter Tara gets TV show Offers-
तारा भानुशाली। 
मुख्य बातें
  • माही विज फिलहाल अपनी बेटी तारा की परवरिश में बिजी हैं।
  • माही और जय भानुशाली की 2.5 साल की बेटी है।
  • हाल ही में माही विज की बेटी को एक टीवी शो ऑफर हुआ।

Mahi Vij Daughter Tara Bhanushali TV show Offer: माही विज लंबे टाइम से एक्टिंग से दूर हैं। बालिका वधू, लागी तुझसे लगन और नंदिनी जैसे शोज से पॉपुलर हुईं माही विज फिलहाल अपनी बेटी की परवरिश में बिजी हैं। दो बच्चों राजवीर और खुशी को गोद लेने के बाद साल 2019 में उनके घर एक बेटी तारा का जन्म हुआ था। माही विज और जय भानुशाली की ये पहली बेटी है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तारा भानुशाली के फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। यहां तक कि तारा भानुशाली का अपना एक सोशल मीडिया हैंडल है जिसपर उनके हजारों फॉलोवर्स हैं। अब हाल ही में माही विज ने खुलासा किया है कि हाल ही में उनकी ढाई साल की बेटी तारा को एक टीवी शो ऑफर किया गया था। 

माही विज ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि तारा को बहुत पहले एक टीवी शो की पेशकश की गई थी। अभिनेत्री ने बताया, 'बहुत से लोग नहीं जानते कि तारा को शो की पेशकश की गई थी। कुछ समय पहले एक टीवी शो आया था। लेकिन, यहीं पर मुझे पता है कि एक कदम पीछे हटना महत्वपूर्ण है। इस उम्र में एक टीवी शो बहुत ज्यादा होगा। मैं उसके लिए यह नहीं चाहूंगी। साथ ही, उसके स्कूल भी कुछ समय बाद शुरू होने वाले हैं, उसके पास शो के लिए समय नहीं होगा। इसलिए, जब लोग आपके बच्चे को और देखना चाहते हैं, तो संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है।'

पढ़ें- Naagin-6 में हो रही Lock Upp स्टार जीशान खान की एंट्री, तेजस्वी प्रकाश का नए दुश्मन से होगा सामना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tarajaymahhi)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tarajaymahhi)

आपको बता दें माही विज को आखिरी बार टीवी शो लाल इश्क में देखा गया था। शो में उन्होंने सेहरम का किरदार निभाया था। हालांकि वह तब से रियलिटी शो में गेस्ट आदि के रूप में कभी-कभी दिखाई देती रहती हैं। माही विज के फैन्स लंबे टाइम से उनको किसी नए प्रोजेक्ट में देखने का इंतजार कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर