कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर इंडियाज गॉट टैलेंट से कर रहीं वापसी, शिल्‍पा और बादशाह संग दोबारा शो में निभाएंगी जज की भूमिका

Kirron Kher Come Back: किरण खेर को साल की शुरुआत में उनके ब्‍लड कैंसर से पीड़ित होने की बात पता चली थी। उनका अभी भी इलाज चल रहा है, इसके बावजूद किरण का जोश अभी भी बरकरार है। वह काम पर लौटने को तैयार हैं।

Kirron Kher
Kirron Kher  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शो में जज के तौर पर नजर आएंगी किरण खेर
  • टेलीविजन पर वापसी से खुश हैं अदाकारा
  • किरण खेर ने इस पल को बताया बेहद खास

Kirron Kher Come Back on TV: एक्‍ट्रेस एवं राजनेता, किरण खेर कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहीं हैं। उन्‍हें इस साल की शुरुआत में उनके ब्‍लड कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था। मगर किरण अब दोबारा लाइटलाइट में लौटने को तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के जरिए वापसी को तैयार हैं। इसमें वह  वह शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और बादशाह के साथ शो में जज की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। 

किरण खेर 2009 में शुरू हुए इंडियाज गॉट टैलेंट से जुड़ी रहीं हैं, ऐसे में इस शो से दोबारा वापसी को लेकर वह काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने कहा, "इंडियाज गॉट टैलेंट हमेशा से मेरे दिल के करीब रहा है। इस प्रतिष्ठित टैलेंट रियलिटी शो के साथ यह मेरा नौवां वर्ष है, जूरी सदस्य के रूप में वापसी करना एक अद्भुत अनुभव है। ऐसा लग रहा है कि मैं घर वापस आ रही हूं। साल दर साल, इंडियाज गॉट टैलेंट को देश भर से विविध और असाधारण प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने और सुर्खियों में लाने के लिए जाना जाता है और हर बार, मुझे आश्चर्य होता है क्योंकि प्रतिभा की गुणवत्ता बेहतर और बेहतर होती जा रही है।”

उन्होंने आगे कहा, "मेरे लिए एक ऐसे शो का हिस्सा बनना हमेशा गर्व का क्षण रहा है जो हर किसी को अपनी दुर्लभ प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देकर उनके सपनों को हकीकत में बदलने में मदद करता है। मैं खूबसूरत और प्यारी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और हमारा पंजाबी मुंडा, बादशाह के साथ शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। सबसे बढ़कर, मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं और इस साल भारत के पास जो कुछ है उसे खोजने की इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।”

मालूम हो कि इस साल अप्रैल में, किरण खेर के  पति अभिनेता अनुपम खेर ने घोषणा की थी कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का कैंसर होने का पता चला है। पिछले महीने, हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्‍यू में किरण खेर ने कहा था कि वह बेहतर हो रही है, और काम करना बंद नहीं किया। उन्‍होंने कहा था, "मैं तब भी काम कर रही थी जब मैं अस्पताल में थी, इलाज से गुजर रही थी। मैं हमेशा से अपने फोन पर लोगों के संपर्क में रही हूं। वास्तव में, मैंने हाल ही में चंडीगढ़ में एक ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन किया। लेकिन मेरे डॉक्टर मुझे कहीं भी यात्रा नहीं करने दे रहे हैं, खासकर हवाई मार्ग से, क्योंकि इलाज के कारण मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता थोड़ी कम हो गई है।"

उन्‍होंने यह भी बताया कि वह लोगों लोगों से मिले प्यार से बहुत प्रभावित और खुश हैं। उन्‍होंने कहा, मुझे अद्भुत संदेश मिल रहे हैं। मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं। लेकिन अनुपम जी मुझे इसके बारे में बताते रहे हैं। मैं लोगों की और भगवान की आभारी हूं।" 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर