KBC13: चाल में गुजरा जीवन, पिता ने होटल में किया काम, आर्थिक तंगी पर छलका Ashish Suvarna का दर्द

KBC13 Contestant Ashish Suvarna Interview: इंटरव्यू के दौरान KBC13 के कंटेस्टेंट आशीष कृष्ण सुवर्णा ने अपने अतीत के बारे में साझा किया है। इस शो से वह 6.40 लाख रुपये जीतकर गए हैं। 

Ashish Suvarna kbc, Ashish Suvarna Mumbai, Ashish Krishna Suvarna kbc 13, Ashish Suvarna kbc 13, Amitabh Bachchan, kbc, kbc 13, kbc news, kbc latest news, kbc news in hindi, kbc news updates, Amitabh Bachchan news in Hindi, Amitabh Bachchan news,
ऐसा था मुंबई के चाल से KBC13 तक, Ashish Suvarna का सफर  

मुख्य बातें

  • बेहद मुश्किल दौर से गुजरे हैं KBC13 के कंटेस्टेंट आशीष कृष्ण सुवर्णा। 
  • KBC13 के लेटेस्ट एपिसोड में आशीष ने जीते 6,40,000 रुपए।
  • एक इंटरव्यू के दौरान, अपने जिंदगी के बेहद मुश्किल दौर के बारे में आशीष ने किया साझा।

KBC13 Contestant Ashish Krishna Suvarna Opened up about his Background: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) आए दिन सुर्खियों में छाया रहता है। हाल फिलहाल में अमिताभ बच्चन के इस क्विज शो का 13वां सीजन चल रहा है‌। केबीसी13 के लेटेस्ट एपिसोड में आशीष कृष्ण सुवर्णा (Ashish Krishna Suvarna) को हॉट सीट पर देखा गया था। आशीष कृष्ण सुवर्णा ने कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन से 6.40 लाख रुपए अपने नाम किए हैं। वह इस शो पर 12.50 लाख रुपए जीतने से चूक गए और गेम को क्विट कर दिया। दरअसल, आशीष से एक भोजपुरी गाने से जुड़ा सवाल पूछा गया था जिसका उत्तर बताने में वह नाकामयाब रहे। 

आर्थिक मुसीबतों पर छलका आशीष का दर्द

आशीष सुवर्णा एक छोटे से परिवार से नाता रखते हैं। उनका परिवार मुंबई में रहता है। टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, आशीष ने बताया कि उनके परिवार की आर्थिक हालत कभी ठीक नहीं रही। जब वह छोटे थे तब, उनके पिता को होटल में काम करना पड़ता था। वह हमेशा से वन रूम किचन फ्लैट में रहे हैं। ऐसी कई चीजें थी जो वह करना चाहते थे। मगर, आर्थिक तंगी की वजह से उन्हें अपना मन मारना पड़ता था। अपनी आने वाली जनरेशन को बेहतर जिंदगी देने के लिए वह बचपन से कड़ी मेहनत किया करते थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मां का सहारा बने थे आशीष

आशीष ने बताया कि यह सारी चीजें उन्हें कुछ बेहतर करने के लिए प्रेरणा देती थीं। करीब 5 साल पहले, आशीष के पिता को पैरालिटिक अटैक से जूझना पड़ा था। इस वजह से उनके ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था। मगर, उन्होंने अपनी मां के साथ जिम्मेदारियां उठाईं। एक तरफ उनकी मां ट्यूशन लिया करती थीं, तो दूसरी ओर, आशीष अपने सीए का इंटर्नशिप पूरा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वर्ष 2021 उनके लिए काफी फायदेमंद रहा है। हालांकि, कोरोनावायरस से उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। लेकिन, 2021 में उनकी नौकरी लगी, इसके साथ उन्होंने मुंबई में एक नया फ्लैट लिया। और तो और उन्हें केबीसी में आने का मौका मिला। 

अपनी मां को देना चाहते हैं गोल्डन पेंडेंट

आशीष ने बताया कि इन सब की वजह से उनके लिए वर्ष 2021 बेहतरीन रहा है। अब वह फ्लैट के लिए, लिए गए लोन की राशि चुकाने में जुटे हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह केबीसी13 में जीते गए धनराशि का क्या करना चाहते हैं? तब, उन्होंने बताया कि वह इससे अपने मां के लिए एक गोल्डन पेंडेंट लेना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर