करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में शमिता शेट्टी की वजह से आई दरार? तेजा बोलीं- मेरे आई लव यू बोलने से पहले ही ब्रेकअप कर दिया

BB 15 Karan Kundrra Tejasswi Prakash breakup?: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। अब हाल ही में शमिता को लेकर करण और तेजस्वी के रिश्ते में दूरियां नजर आईं...

bigg boss 15 Karan Kundrra And Tejasswi Prakash breakup because of shamita shetty?
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश। 
मुख्य बातें
  • करण-तेजा के रिश्ते में आ रही दरार!
  • शमिता की वजह से करण और तेजस्वी में हुई लड़ाई
  • तेजस्वी प्रकाश ने कही ब्रेकअप की बात

बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। अब लगातार करण और तेजस्वी के रिश्ते में दूरियां आ रही हैं। इसकी झलक बिग बॉस-15 के हालिया एपिसोड में देखने को मिली। जब निशांत भट्ट और देवोलीना भट्टाचार्जी की लड़ाई के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने मुस्कुराते हुए कहा, 'मैंने खुद को प्रूव को कर दिया।' जिस पर शमिता शेट्टी ने तेजस्वी से सवाल किया कि वो क्या साबित करने की कोशिश कर रही हैं। तेजस्वी दोहराते हैं कि वो देवोलीना को नहीं चाहते थे। शमिता तेजस्वी से कहती है कि वह पचा नहीं पा रही है कि उसने टास्क खो दिया है और इसलिए वह खुद को सही साबित करने जा रही है।

कैसे करण और तेजस्वी के बीच पहुंची बात
बिग बॉस-15 में बाद में शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा को किचन एरिया के पास ले जाकर तेजस्वी प्रकाश के बारे में बात करती दिखीं। शमिता ने उससे सवाल किया कि क्या वह सब कुछ देख रहा है जो हो रहा है। तभी तेजस्वी और रश्मि के पीछे से आने पर शमिता, करण को बाहर गार्डन एरिया में बात करने ले गई। करण और शमिता दोनों तेजस्वी के बारे में बात कर ही रहे थे कि वो अंदर से बाहर आ गईं। तभी शमिता यह कहते हुए वहां से चली जाती है कि उसकी बॉडी लैंग्वेज देख लो। इसके सामने वो बात नहीं कर सकती हैं। इसी के बाद करण और तेजस्वी के बीच जमकर बहस हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

करण कुंद्रा से तेजस्वी उसके व्यवहार के बारे में पूछती है और कहती है कि शमिता हमेशा उससे बात करने के लिए उसे एक कोने में ले जाती है। करण का कहना है कि वह शमिता के साथ उसका एक रिश्ता है और वह उसे खराब नहीं कर सकता। तेजस्वी उसे शमिता के साथ रिश्ता जारी रखने के लिए ताना मारती हैं और शमिता से ही बात करने की अनुमति देती है। करण नाराज हो जाता है और कहता है, 'मुझे कुछ करने की अनुमति मत दो। मैं जो चाहता हूं वह करूंगा।'

तेजस्वी प्रकाश अपनी बात जारी रखती है कि शमिता हमेशा उन्हें बात करने के लिए एक तरफ ले जाती है। करण पूछता है, 'तो, इसमें क्या दिक्कत है?' तेजस्वी उसे कहते हैं कि अगर उन्हें कोई समस्या नहीं है तो उन्हें भी कोई समस्या नहीं है। तेजस्वी, करण से यह भी कहती है कि अगर वह इसके बाद उनसे बात करने नहीं आती हैं तो उन्हें अपने इस बॉन्ड का अंत समझना चाहिए।

तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से पूछती है कि क्या वह रिश्ते को तोड़ रहे हैं और को करण करते हैं, 'मैं अपने आप को छोड़ रहा हूं। मैं आपकी कमजोरी नहीं बनना चाहता।' तब तेजस्वी कहती है, 'तुम मेरी ताकत हो और तुम दूर जा रहे हो। मेरे आई लव यू बोलने से पहले ही ब्रेकअप कर दिया....।' हालांकि बाद में दोनों एक-दूसरे से काफी सारी बातें करते हैं और अपनी लड़ाई को सुलझाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर