इस चैनल पर आएगा झलक दिखला जा 10, अनुपमा के समर से इमली के पुराने आदित्य तक ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट्स 

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Contestants: छोटे पर्दे के बहुचर्चित डांस रियलिटी शो में से एक झलक दिखला जा अब जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। ऐसे में छोटे पर्दे के कई सेलिब्रिटीज इस शो में बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आ सकते हैं।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Channel And Contestants, Jhalak Dikhhla Jaa Season 10 Contestants List
Jhalak Dikhhla Jaa 10 Contestants 
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे पर जल्द दस्तक देने वाला है झलक दिखला जा 10।
  • माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही हो सकते हैं शो के जज।
  • छोटे पर्दे के कई टीवी सितारे बतौर कंटेस्टेंट्स शो में आएंगे नजर।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Channel And Contestants: दर्शकों का एक बार फिर मनोरंजन करने के लिए डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) अपने नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर रहा है। कहा जा रहा है कि जल्द ही यह टीवी रियलिटी शो अब कलर्स टीवी चैनल पर दस्तक देने वाला है (Jhalak Dikhhla Jaa 10)। ऐसे में इस डांस रियलिटी शो को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह डबल हो गया है। झलक दिखला जा सीजन 10 में माधुरी दीक्षित के साथ करण जौहर और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही को शो जज करते हुए देखा जा सकता है। यह भी सुनने में आया है कि लाफ्टर क्वीन भारती सिंह इस डांस रियलिटी शो को होस्ट करने वाली हैं। हमेशा की तरह इस बार भी दर्शक यह जानने के लिए बेकरार हैं कि कौन से सेलिब्रिटीज इस टीवी शो में बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। यहां जानें इस शो में कौन से सितारे नजर आ सकते हैं (Jhalak Dikhhla Jaa Season 10 Contestants)।

Also Read: कुछ इस तरह डिजाइन किया जाएगा सीजन 16 में बिग बॉस का घर, लीक हुई नए थीम की तस्वीरें 

यह हो सकते हैं कंटेस्टेंट्स (Jhalak Dikhhla Jaa 10 Contestants)

इस बार झलक दिखला जा सीजन 10 में ना ही सिर्फ टीवी इंडस्ट्री के बल्कि खेल जगत के कई चमकते सितारे भी नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस सीजन‌ में हिना खान, हरभजन सिंह, सुमित व्यास, टोनी कक्कर, पारस कलनावत, निया शर्मा, लसिथ मलिंगा, नीति टेलर, सुरेश रैना, धीरज धूपर, गश्मीर महाजनी, जोरावर कालरा, शाहीर शेख, शुभांगी अत्रे और निया शर्मा नजर आ सकते हैं। टीवी और खेल जगत के सितारों के साथ इस डांस रियलिटी शो में रणवीर बरार और विकास खन्ना जैसे शेफ के आने की भी उम्मीद है।

Also Read: सिर्फ चार हफ्तों में खतरों के खिलाड़ी 12 ने हासिल की यह उपलब्धि, लगातार टीआरपी की रेस में किया टाॅप

यह हैं कनफॉर्म्ड कंटेस्टेंट्स (Jhalak Dikhhla Jaa 10 Contestants List)

हाल ही में इमली टीवी सीरियल फेम गश्मीर महाजनी ने ई टाइम्स से बात करते हुए इस बात पर मुहर लगा दी है कि उन्हें झलक दिखला जा 10 में देखा जाएगा। इसके साथ अनुपमा सीरियल में समर के किरदार में नजर आए पारस कलनावत भी इस डांस रियलिटी शो के कनफॉर्म्ड कंटेस्टेंट हैं। इंडिया टुडे की एक खबर के अनुसार, निया शर्मा, नीति टेलर और शेफ जोरावर कालरा ने भी झलक दिखलाजा 10 के ऑफर को स्वीकार कर लिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर