JDJ 10 Elimination: झलक दिखला जा 10 का हुआ पहला एलिमिनेशन, दूसरे हफ्ते में ही बाहर हुए अली असगर

Jhalak Dikhhla Jaa 10 First Elimination Ali Asgar: अली असगर को झलक दिखला जा 10 में उनके कोरियोग्राफर पार्टनर लिप्सा के साथ देखा जा रहा है लेकिन अब उनका सफर खत्म हो गया है।

Ali Asgar gets eliminated from Jhalak Dikhhla Jaa 10 and breaks down into tears -
झलक दिखला जा-10। 
मुख्य बातें
  • झलक दिखला जा 10 को खूब पसंद किया जा रहा है।
  • शो में अभिनेता और कॉमेडियन अली असगर भी नजर आ रहे हैं।
  • अब अली असगर का सफर खत्म हो गया है।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 First Elimination: सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को खूब पसंद किया जा रहा है। 2 हफ्ते पहले ही प्रीमियर हुआ ये रियलिटी शो कम वक्त में दमदार टीआरपी पा रहा है। शो में अभिनेता और कॉमेडियन अली असगर भी नजर आ रहे हैं। अली असगर को उनके कोरियोग्राफर पार्टनर लिप्सा के साथ देखा जा रहा है लेकिन अब उनका सफर खत्म हो गया है। जी हां, अली असगर का झलक दिखला जा सीजन-10 में पहला एलिमिनेशन देखा गया है। हालांकि जजों का स्कोर बराबर था, लेकिन अंतत: यह जनता का वोट था जिसके कारण कॉमेडियन को शो से बाहर होने पड़ा है। 

अली असगर को बाहर होने से झलक दिखला जा 10 के कंटेस्टेंट जोरावर कार्ला बच गए हैं। अली असगर का एलिमिनेशन एक बहुत बड़ा झटका है। जैसा कि इस वीकेंड के एपिसोड का टॉपिक फैमिली था। ऐसे में अली ने अपने कोरियोग्राफर ने जीवन की चुनौतियों को डांस परफॉर्मेंस में दिखाया। अली असगर लंबे टाइम तक महिलाओं के लुक में छोटे परदे पर कॉमेडी करते रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस से बताया कि किस तरह से उनके परिवार और बच्चों को इसके लिए समाज में तानों का सामना करना पड़ा है। 

पढ़ें- Imlie: नई बोतल में पुरानी शराब जैसी है इमली-2 की कहानी

अभिनेता ने बताया कि कैसे उनके बच्चों को स्कूल में अपने दोस्तों से ताने सुनने पड़ते थे। क्योंकि उनके पिता ने ज्यादातर महिला किरदारों को स्क्रीन पर किया है। हालांकि करण जौहर ने 35 साल से काम कर रहे अली असगर की सराहना की और प्रार्थना करते हुए कहा कि इंडस्ट्री उनके काम को स्वीकार करे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv)

शो में अपनी छोटी लेकिन यादगार जर्नी के बारे में बात करते हुए, अली असगर ने कहा, 'मैं एक कलाकार हूं, चाहे वह 'दादी' खेल रही हो या नाच रही हो, मैंने हमेशा एक अभिनेता और एक मनोरंजनकर्ता के रूप में अपने करियर के हर पहलू का आनंद लिया है। झलक दिखला जा से बाहर होना मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण है, लेकिन मुझे खुशी है कि इस शो ने मुझे एक नई पहचान दी है। मुझे अपने व्यक्तित्व के एक नए पहलू को तलाशने का मौका मिला।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर