एयरपोर्ट पर दिखे 'जेठालाल' क्यों हो रहे ट्रोल? वीडियो देख फैंस ने पूछा- 'बैग ने कौन सा नशा किया है भाई'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आए जिसके बाद वो ट्रोल हो गए। जानें क्या है वजह।

Dilip Joshi
Dilip Joshi 
मुख्य बातें
  • एयरपोर्ट पर नजर आए एक्टर दिलीप जोशी।
  • दिलीप जोशी का वीडियो देख फैंस ने किया ट्रोल।
  • फैंस ने दिलीप जोशी से पूछा- बैग ने कौन सा नशा किया है?

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोटे पर्दे के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है, जो कि शो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी किरदार अपने आप में खास हैं और उन्होंने अपने दम पर फैंस के दिलों में जगह बनाई। यही वजह है कि पिछले 13 साल से यह शो दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। हाल ही में शो में जेठालाल का रोल प्ले करने वाले एक्टर दिलीप जोशी एयरपोर्ट प नजर आए, जिसके बाद से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

क्यों ट्रोल हुए दिलीप जोशी?

दरअसल हाल ही में दिलीप जोशी एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान वो काफी तेज चल रहे हैं और उनके साथ उनका ट्रॉली बैग भी है जो ठीक तरह से मूव नहीं हो रहा हैं और एक व्हील से दूसरे व्हील पर पलट रहा है। दिलीप जोशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस इसपर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

फैंस के मजेदार कमेंट्स

दिलीप जोशी की इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट कर पूछा कि बैग ने कौन सा नशा किया भाई? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा सूटकेस क्यों उड़ रहा है? तो किसी ने लिखा कि बैग को अब तक हैंगओवर है। 

'जेठालाल' के नाम से जाने जाते हैं दिलीप जोशी

टीवी के जेठालाल के नाम से मशहूर दिलीप जोशी ने 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह भले ही कई फिल्मों का हिस्सा रहे हों, लेकिन टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा उनके लिए गेम-चेंजर रहा और आज लोग उन्हें जेठालाल के नाम से जानते हैं। इसे लेकर दिलीप जोशी ने कहा था, 'यह एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बनना मजेदार है। इसलिए, जब तक मैं इसका आनंद लेता हूं, तब तक मैं इसे करता रहूंगा। जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं अब इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा। मुझे दूसरे शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब यह अच्छा कर रहा है तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए।' बता दें कि साल 2008 में इस शो की शुरुआत हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर