क्या दिशा वकानी के बाद अब दिलीप जोशी कहने वाले हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा? जानें यहां 

Is Dilip Joshi Quitting TMKOC: दिलीप जोशी टीवी जगत के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। पिछले कुछ दिनों से यह खबरें आ रही थीं कि दिलीप जोशी अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने वाले हैं। इस विषय पर दिलीप जोशी ने खुद बताया कि वह यह शो छोड़ रहे हैं या नहीं।

TV Actor Dilip Joshi Opens Up About Quitting Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show, Is Dilip Joshi Quitting Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 
दिलीप जोशी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरदार निभाते हैं दिलीप जोशी।
  • टीवी जगत के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं दिलीप जोशी।
  • पिछले कुछ दिनों से दिलीप जोशी के शो छोड़ने की खबरें आ रही थीं सामने। 

Dilip Joshi Opens Up About Quitting TMKOC: जब दिलीप जोशी (Dilip Joshi) अपने एक्टिंग करियर को लेकर काफी परेशान थे तब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने उन्हें दूसरा जन्म दिया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी अब घर-घर में पहचाने जाते हैं। छोटो से लेकर बड़ों तक हर एक व्यक्ति को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार पसंद है। यह टीवी सीरियल जेठालाल के किरदार के बिना एकदम अधूरा है। जेठालाल की ही तरह इस टीवी सीरियल के अन्य किरदारों से भी लोग बहुत प्यार करते हैं। जब से इस टीवी सीरियल को दिशा वकानी (Disha Vakani) ने अलविदा कहा है तब से फैंस उदास हैं। पिछले कुछ दिनों से यह खबरें आ रही थीं कि दिशा वकानी की तरह अब दिलीप जोशी इस कॉमेडी शो को अलविदा कह देंगे। हाल ही में दिलीप जोशी ने बताया कि वह इस शो को अलविदा कहने वाले हैं या नहीं।

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने वाले हैं दिलीप जोशी?

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए दिलीप जोशी ने बताया कि उन्हें लगता है कि उनका शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बेहतरीन परफॉर्म कर रहा है। इसीलिए फालतू में किसी और शो के लिए यह शो क्यों छोड़ना। इसके साथ दिलीप जोशी ने यह भी कहा कि इस शो ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। जेठालाल के किरदार के लिए दर्शक उन्हें बहुत प्यार करते हैं और वह किसी और कारण की वजह से इसे प्यार को नहीं गंवाना चाहते हैं। इसके साथ दिलीप जोशी ने बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का शो मिलने से पहले वह तकरीबन एक साल तक बिना काम के घूम रहे थे।

Also Read: Tarak Mehta Ka Oltah Chasma: Dilip Joshi से पहले Rajpal Yadav बनने वाले थे जेठालाल, जानिए क्यों ठुकराया ये रोल

वह जिस टीवी सीरियल में काम कर रहे थे वह ऑफ-एयर हो गया था। जिसकी वजह से उनके पास कोई काम नहीं था। वह दौर उनके लिए काफी मुश्किल था। उन मुश्किल दिनों में वह यह सोचा करते थे कि अब उन्हें क्या करना चाहिए और क्या उन्हें अपना फील्ड छोड़ देना चाहिए। जिसके बाद भगवान की कृपा से उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का ऑफर मिला। धीरे-धीरे यह टीवी सीरियल फिट हो गया और उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Also Read: Taarak Mehta के जेठालाल Dilip Joshi को एक एपिसोड के मिलते हैं कितने पैसे? जानिए पूरी टीम की असल कमाई

दिलीप जोशी ने बताया कि उन्होंने एक बैकस्टेज आर्टिस्ट की तरह अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उस दौरान उन्हें कोई रोल नहीं देता था। जब भी वह कोई बैकस्टेज रोल निभाते थे तब उन्हें हर एक रोल के लिए 50 रुपए मिलता था। लेकिन फिर भी उन्होंने इस फील्ड को नहीं छोड़ा क्योंकि उन्हें थिएटर करना पसंद था। उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं थी कि वह एक बैकस्टेज आर्टिस्ट हैं वह बस थिएटर करना चाहते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर