मां से तलाक के बाद Imlie फेम Sumbul Touqeer ने पिता के ल‍िए तलाशी थी दुल्‍हन, लेकिन इस वजह से हट गईं पीछे

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली (Imlie) में लीड रोल निभाने वाली सुम्‍बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) जब छह साल की थीं तो उनके पिता का तलाक हो गया था।

Sumbul Touqeer Khan
Sumbul Touqeer Khan 

मुख्य बातें

  • इमली (Imlie)इन दिनों दर्शकों के दिल दिमाग में छाया हुआ है।
  • इस सीरियल में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा हैं सुम्‍बुल तौकीर खान

Imlie fame Sumbul Touqeer Khan: स्‍टार प्‍लस का सीरियल इमली (Imlie)इन दिनों दर्शकों के दिल दिमाग में छाया हुआ है। बहुत कम वक्‍त में इस शो ने दर्शकों को दीवाना बना लिया है। टीआरपी की ल‍िस्‍ट में यह शो लगातार टॉप 5 में बना हुआ है। इस सीरियल में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा हैं सुम्‍बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)। 

इसकी काहानी एक लड़की इमली पर आधारित है जो कि उत्तर प्रदेश के बाहरी इलाके में एक छोटे से आदिवासी गांव से आती है। शहरी पत्रकार आदित्‍य से उसकी जबरन शादी हो जाती है और वह उसके घर में नौकरानी बनकर आती है क्‍योंकि आदित्‍य मालिनी से प्‍यार करता है। आपको बता दें कि इमली का किरदार सुम्‍बुल निभाती हैं जो खुद 18 साल की हैं। फ‍िल्‍म में वह गांव की सीधी सादी छोरी के रोल में हैं जिसे सब बहुत प्‍यार करते हैं। सुम्‍बुल जब छह साल की थीं तो उनके पिता का तलाक हो गया था। वह अपने पिता के साथ रहीं। 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में सुम्बुल तौकीर खान ने बताया कि मेरे पिता कई डांस रियलिटी शो में कोरियोग्राफर रहे हैं। उन्होंने देखा कि मुझे और मेरी बड़ी बहन को डांस करने का बड़ा शौक था। इसलिए 2016 में वह हमें दिल्ली से मुंबई ले आए। मेरी बहन ने सबसे पहले एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाया और वह सफल रहीं। 

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 में सपोर्टिंग रोल में नजर आईं इमली ने इंटरव्‍यू में खुलासा किया कि वह मां से तलाक के बाद अपने पिता के लिए एक अच्छी दुल्‍हन तलाशना चाहती थीं। उन्‍होंने कहा- 'पापा ने मां से तलाक के बाद दोबारा शादी के बारे में नहीं सोचा क्‍योंकि उन्हें लगता है कि बेटियों को सौतेली मां कैसे ट्रीट करेगी। लेकिन मैं उनके लिए एक दुल्‍हन तलाश करना चाहती थीं। कोशिश भी की लेकिन अच्‍छा अनुभव नहीं रहा और मैंने ये ख्‍याल दिमाग से निकाल दिया। 

मेरे पिता ही मां और बाप हैं 

सुम्‍बुल कहती हैं कि मेरे पापा ने ही मां का प्‍यार भी दिया। वही हमें स्कूल के लिए जगाते थे और तैयार करते। नाश्ता बनाते थे। मैं अपनी मां के बहुत करीब थी जब तक हम दिल्ली में थे लेकिन जब हम मुंबई आए तो मां के साथ टच खो दिया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर