'बुरी बहू आने से परिवार में हुई कलह'-कश्मीरा शाह के बारे में क्या बोलीं Govinda की पत्नी सुनीता?

द कपिल शर्मा शो के ताजा एपिसोड के बाद मामा-भांजे गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच परिवार की कलह एक बार फिर सामने आ गई और दोनों तरफ से तरह-तरह के बयान दिए जा रहे हैं।

Krushna Abhishek Kashmira Govinda wife Sunita statement
गोविंदा की पत्नी सुनीता का कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह पर हमला  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक बार फिर अभिनेत्री कश्मीरा शाह पर निशाना साधा है, जो उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं। कृष्णा की मामी सुनीता ने कश्मीरा की 'कौन है सुनीता?' पूछने वाले कमेंट पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें 'बुरी बहू' कहा। गोविंदा और सुनीता आहूजा ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी हालांकि कृष्णा अभिषेक इसका हिस्सा नहीं बने थे और यहीं से पारिवारिक कलह एक बार फिर सामने आ गई।

सुनीता ने कृष्णा पर उनके परिवार के नाम का अपमान करने के लिए लताड़ लगाई। शो के हालिया एपिसोड से उनकी अनुपस्थिति ने सुनीता को और भी ज्यादा गुस्सा कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

बाद में, कश्मीरा ने कथित तौर पर सुनीता पर वार करते हुए कहा कि कपल उनके पति के बारे में बकवास करते हैं। साथ ही कश्मीरा शाह ने तंज कसते हुए कहा था, 'सुनीता कौन है?' इसका मतलब यह है कि गोविंदा की पत्नी होने के अलावा उनकी कोई पहचान नहीं।

सुनीता ने इस टिप्पणी पर कश्मीरा पर पलटवार करते हुए कहा कि घर में समस्याएं तब शुरू होती हैं जब कोई बुरी बहू लाता है। हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुनीता आहूजा ने कहा, 'मैं बुरी बातों का जवाब नहीं देती। मां की तरह उनका ख्याल रखने के बाद भी वे इतना बुरा बर्ताव कर रहे हैं। परिवार में समस्याएं तब शुरू हुईं जब हमारे परिवार में बुरी बहू आई। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती। मुझे अपने जीवन में बहुत काम है। मैं अपने पति गोविंदा का काम संभालती हूं। मैं इन बेतुकी बातों में नहीं पड़ना चाहती।'

उन्होंने आगे कहा, 'गोविंदा ने पहले ही चेतावनी दी है कि किसी भी पारिवारिक मामले को सार्वजनिक न करें लेकिन कुछ लोगों को प्रचार की जरूरत है और वे हमेशा मुद्दे पैदा करते हैं। ये चीजें हमेशा कृष्णा की तरफ से सामने आती हैं। हमें फुटेज की जरूरत नहीं है। जिन लोगों को फुटेज की जरूरत है, वे करते हैं ऐसी बातें हज़ारों बार हुआ है कि वह सॉरी बोलने को भी तैयार हो जाता है और कई बार मैंने समझौता भी कर लिया। लेकिन, हम बार-बार बुरी बातों को नज़रअंदाज नहीं कर सकते, हमारा भी कुछ स्वाभिमान है।'

इससे पहले सुनीता ने एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए यह कहा था कि कृष्णा की ओर से कही जा रही बातों को सुनने के बाद वह जीवन में उसका चेहरा कभी नहीं देखना चाहेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर