विराट के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाएगी मां अश्विनी, गुम है किसी के प्यार में होली पर सई लेगी धमाकेदार एंट्री

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Holi Episode twist latest: गुम है किसी के प्यार में होली स्पेशल एपिसोड में काफी कुछ दिलचस्प मोड़ दिखने वाले हैं। आगामी ट्रैक में हम देखेंगे कि अश्विनी, विराट को चव्हाण निवास में वापस लाएगी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Holi Special: Ashwini falls on Virat feet begging for forgiveness, GHKKPM in hindi latest Episode upcoming Spoiler twist
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं।
  • अब होली स्पेशल एपिसोड में काफी कुछ दिलचस्प मोड़ दिखने वाले हैं।
  • विराट आखिरकार अपनी मां को दर्द में देखकर पिघल जाएगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler twist latest: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल के आगामी ट्रैक में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जैसा कि विराट मौत के मुंह से लौट आया है और अब कहानी दिलचस्प होने वाली है। अश्विनी, सम्राट के साथ विराट से मिलने जाती है और वह उससे उसके डिस्चार्ज होने की सूचना न देने के बारे में सवाल करती है। विराट कहते हैं कि वह उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता है और उन्हें जाने के लिए कहता है। अश्विनी दर्द में रोते हुए टूट जाती है और उससे गलती स्वीकार करने के लिए कहती है। आश्विनी उसे माफ करने की भीख मांगती है। सम्राट भी माफी मांगने के लिए आंसू बहाता है जबकि विराट याद करता है कि कैसे वे उसे अपने परिवार के लिए मरा हुआ मानते थे।

इस बीच, अश्विनी हर्ट हो जाती है जबकि विराट चिंतित हो जाता है। अश्विनी उससे उसे एक मौका देने का अनुरोध करती है और वह उसके पैर छूती है जबकि विराट उसे रोकता है। विराट आखिरकार अपनी मां को दर्द में देखकर पिघल जाता है और वह उसके साथ घर वापस जाने के लिए तैयार हो जाता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

पढ़ें - इमली और आर्यन की शादी से होगी नफरत की नई कहानी शुरू, आदित्य की जिंदगी में फिर होगी प्यार की एंट्री?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@starplus)

पढ़ें - निमकी मुखिया की एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग की शादी की रस्में शुरू, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस

गुम है किसी के प्यार में होली स्पेशल एपिसोड में काफी कुछ दिलचस्प मोड़ दिखने वाले हैं। आगामी ट्रैक में हम देखेंगे कि अश्विनी, विराट को चव्हाण निवास में वापस लाएगी। भवानी होलिका दहन समारोह की तैयारी करेंगी और वे सभी बुरी यादों को जलाने का फैसला करेंगी। यहां सोनाली कहती हैं कि वे सई की यादें भी मिटा देंगी। फिलहाल, सई बिल्कुल नए रूप में ग्रैंड एंट्री करेगी और विराट की पत्नी खुशी-खुशी उसका स्वागत करती है। सई को देखकर चव्हाण परिवार चौंक जाएगा, जबकि विराट भी उसे देखकर चिढ़ जाएगा। 

गुम है किसी के प्यार में इसके अलावा, हमें विराट के लिए सई द्वारा एक विशेष नृत्य परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा। सई निराश होंगी कि विराट को समझाने की उनकी सारी कोशिशें बेकार चली जाएंगी, लेकिन वह हार नहीं मानेंगी। इस बार आखिरकार वह विराट के दिल को पिघलाने में कामयाब होंगी। इसबार का होली ट्रैक दर्शकों को उत्साहित करने वाला है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर