कभी ऐसी दिखती थी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई जोशी, हैरान कर देगा Ayesha Singh का ये Transformation

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Ayesha Singh Transformation: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह कुछ साल पहले बेहद सिंपल लगती थीं लेकिन आज वह बेहद स्‍टाइलिश नजर आती हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Ayesha Singh Transformation
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Ayesha Singh Transformation 

मुख्य बातें

  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में में सई जोशी का किरदार निभाती हैं आयशा सिंह।
  • कुल साल पहले सेलिब्रिटी की तरह नहीं बल्कि आम लड़की की तरह ही दिखाई दे रही हैं।
  • आयशा सिंह ने साल 2015 में डोली अरमानों की सीरियल से डेब्‍यू किया था।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Ayesha Singh Transformation: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। बीते साल शुरू हुरू हुआ ये सीरियल  हर सप्‍ताह टीआरपी की ल‍िस्‍ट में टॉप 5 में बना रहता है। इस सीरियल में एक्ट्रेस आयशा सिंह लीड रोल निभाती हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी, चुलबुले अंदाज से आयशा फैंस को दीवाना बना रही हैं। बेहद कम समय में उन्‍होंने सई जोशी के किरदार से जबरदस्‍त लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। 

24 साल की आयशा सिंह ने कुछ साल पहले बेहद सिंपल लगती थीं लेकिन आज वह बेहद स्‍टाइलिश नजर आती हैं। आयशा सिंह ने साल 2015 में डोली अरमानों की सीरियल से डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्‍त सीरियल में नजर आईं। हालांकि गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल ने उन्‍हें घर घर में मशहूर कर दिया है। आयशा सिंह अपने इंस्‍टाग्राम पर नई नई तस्‍वीरें शेयर करती हैं जिसमें वह काफी बोल्‍ड, फैशनेबल और स्‍टाइलिश नजर आती हैं। हालांकि जब आप उनकी पुरानी तस्‍वीरें देखेंगे तो काफी बदलाव देखेंगे। 

आयशा सिंह के इंस्‍टाग्राम पर उनकी पुरानी तस्‍वीरें भी मौजूद हैं। ये तस्‍वीरें साल 2018 की हैं जिनमें आयशा सेल‍िब्रिटी नहीं बल्कि एक आम लड़की की तरह ही दिखाई दे रही हैं। एक तस्‍वीर में वह रेल में यात्रा करती नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह मिरर के सामने सेल्‍फी लेती दिख रही हैं। इनके अलावा कई तस्‍वीर हैं जो आयशा सिंह का जबरदस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाती हैं। 

आयशा सिंह की नई और पुरानी तस्‍वीरों (Ayesha Singh Then and Now Pics) को देखकर फैंस हैरान रह सकते हैं। बता दें कि आयशा सिंह (सई) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही पेशे से लॉयर भी हैं। उन्होंने खुद बताया था कि वह लायर्स के परिवार से आती हैं और उन्‍हें अपनी इंटर्नशिप के दौरान कुछ मामलों पर काम करने का मौका मिला। तब उन्‍हें लगा कि असली अदालत का कोर्ट रूम उतना मनोरंजक नहीं हैं जितना फिल्मों और धारावाहिकों में दिखाया जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर