इंजीनियरिंग कर एक्टिंग में आईं Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की पाखी यानि Aishwarya Sharma, सेट पर मिला प्‍यार

Who is Aishwarya Sharma lead of Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीरियल में पत्रलेखा का रोल निभाकर ऐश्‍वर्या शर्मा हिट हो रही हैं।

Aishwarya Sharma in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Aishwarya Sharma in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin  

मुख्य बातें

  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है और टीआरपी में टॉप पर है।
  • कई बार अनुपमा सीरियल को भी पीछे कर चुका है ये सीरियल। स्‍टार प्‍लस पर होता है प्रसारित।
  • इस सीरियल में पत्रलेखा का रोल निभाकर ऐश्‍वर्या शर्मा हिट हो रही हैं, नील भट्ट हैं लीड रोल में।

Who is Aishwarya Sharma lead of Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में बहुत कम दिनों में ही दर्शकों के दिलों पर राज करने लगा है। यह सीरियल टीआरपी की लिस्‍ट में लगातार पहले या दूसरे नंबर पर बना हुआ है। इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। गुम है किसी के प्यार में वही शो है जिसने कसौटी जिंदगी की-2 को रिप्लेस किया था। इस सीरियल की कहानी लव ट्रायंगल पर आधारित है। शो में नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) अहम भूमिका में हैं। इस सीरियल में पत्रलेखा का रोल निभाकर ऐश्‍वर्या शर्मा हिट हो रही हैं और अच्‍छी खासी लोकप्रियता बटोर रही हैं। 

कौन हैं ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma Biography)

टीवी अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा बाबा महाकाल की नगरी उज्जैनसे ताल्‍लुक रखती हैं। ताज्‍जुब की बात ये है कि एक्टिंग से पहले उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्यूनिकेशन में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। ऐश्वर्या को बचपन से ही एक्‍टर बनने की चाहत थी और इस सपने को पूरा करने के लिए उन्‍होंने इंजीनियरिंग की बजाया एक्टिंग में करियर बनाने का प्रयास किया। जब ऐश्‍वर्या मुंबई आईं तो उन्‍हें सबसे पहले कलर्स के सीरिय ल कोड रेड में मौका मिला और इसके बाद वेबसीरीज माधुरी टाकीज में नजर आईं। 

सेट पर ही मिला हमसफर (Aishwarya Sharma and Neil Bhatt)

बता दें कि ऐश्‍वर्या शर्मा के लिए सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में काफी लकी रहा। इस सीरियल ने ना केवल उन्‍हें हिट किया और पॉपुलैरिटी दी बल्कि उन्‍हें इसी सीरियल के सेट पर प्‍यार भी हुआ। ऐश्‍वर्या शर्मा एक्टर नील भट्ट से इसी सीरियल के सेट पर मिली और दोनों को प्‍यार हो गया। इस साल जनवरी में दोनों ने ऐश्वर्या के होम टाउन में रोका भी किया था।  

बेहतरीन सिंगर भी हैं ऐश्‍वर्या 

ऐश्‍वर्या शर्मा को लोग अभी तक एक शानदार अदाकारा के रूप में जानते थे लेकिन वह एक बेहतरीन सिंगर भी हैं और ये बात कम ही लोग जानते हैं। कुछ वक्‍त पहले एक वीडियो आने के बाद उनके गाने की भी तारीफ होने लगी थी। यह वीडियो कुछ वक्‍त पहले खुद ऐश्‍वर्या शर्मा ने शेयर किया था जिसमें वह 'तुम दुआ अब मेरी आखिरी बन गए' गाना गाती नजर आई थीं। इस वीडियो पर फैंस ने खूब प्‍यार लुटाया था। ऐश्‍वर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन पवीडियोज या फोटोज साझा करती रहती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर