'20-22 साल के स्टार भी लेते हैं ड्रग्स'- नागिन एक्ट्रेस गीतांजलि का खुलासा- सेट पर कहते हैं एक कश ले ले...

Geetanjali mishra on drugs Culture: बालिका वधू और नागिन-3 की एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा के शॉकिंग खुलासे। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे शूटिंग सेट्स पर होता है ड्रग्स का इस्तेमाल...

Geetanjali mishra Naagin 3 baliya vadhu Actress Said youngsters consuming drugs
गीतांजलि मिश्रा। 

मुख्य बातें

  • सीबीआई, ईडी और एनसीबी लगातार सुशांत केस में जांच कर रहा है।
  • जांच में ड्रग्स चैट सामने आई थी और तभी से बॉलीवुड में ये गर्माया हुआ है।
  • अब टीवी एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कथिततौर पर बॉलीवुड सेलेब्स के ड्रग्स लेने का मामला सामने आया है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी लगातार सुशांत केस में जांच कर रहा है। जांच के दौरान ही ड्रग्स चैट सामने आई थी और तभी से बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला गर्माया हुआ है। अब तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जा चुकी है। इतना ही नहीं जानकारी के मुताबिक सिर्फ बॉलीवुड नहीं टीवी इंडस्ट्री से भी कुछ नाम सामने आ रहे हैं। 

अब इसी बीच इंडस्ट्री में लंबे टाइम से काम कर रहीं एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस गीतांजलि ने बताया है कि कैसे सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि शूटिंग सेट्स पर ड्रग्स का इस्तेमाल होता है। 

Times Now से हुई बातचीत में एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा ने इस बात का खुलासा किया है कि सिर्फ बड़े प्रोडक्शन हाउस ही नहीं छोटे हाउस का भी यही हाल है। एक्ट्रेस गीतांजलि ने बताया कि 20-22 साल के बच्चे भी ड्रग्स लेते हैं। लंच टाइम में सेट पर ये बच्चे इसका इस्तेमाल करते हैं। 

बकॉल गीतांजलि मिश्रा, 'मैं एक शो का हिस्सा थी। तब बच्चों में से एक वो सामान लेकर आता था जिसे किसी पत्ते में रोल करके भरा जाता था और वो सबको ऑफर करता था कि - एक कश ले ले... कुछ नहीं होता है। अब लोगों के नाम सामने आ रहे हैं इसकी सही से जांच होनी चाहिए। क्योंकि छोटी से छोटी पार्टी में भी लोग ड्रिंक्स और सिगरेट ले रहे हैं यह कॉमन है। लेकिन अब ड्रग्स भी कॉमन हो गया है। 

गीतांजलि बताती हैं कि ये एक चेन सिस्टम है। ड्रग्स से जो लोग एक-दूसरे को नहीं भी जानते वो भी इसके सेवन के लिए दोस्त बन जाते हैं। पहले ऑफर किया जाता है और फिर ये लोगों की आदत बन जाता है। इसके जरिए कई लोग अपना काम भी निकलवाते हैं।

आपको बता दें, गीतांजलि मिश्रा अब तक नागिन-3, मायके से बंधी डोर, रणबीर रानो, सोहनी महिवाल, मट्ट की बन्नो, जय वैष्णो देवी, बालिका वधू, रंगरसिया, कोड रेड, चंद्र नंदिनी और संगम जैसे कई पॉपुलर हिट शोज में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर