गौहर खान ने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज के फैन्स को लिया आड़े हाथ, साइबर बुलिंग करने पर दी पुलिस शिकायत की धमकी

Gauahar Khan threatened BB15 Umar Riaz fans| गौहर खान ने उमर के फैंस के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए कई सारे ट्वीट्स किए हैं. साथ ही यह भी कहा है कि उमर के फैंस के पास ना कोई लॉजिक है और ना दूसरों की राय के लिए टॉलरेंस।

Gauahar Khan threatened Bigg Boss 15 contestant Umar Riaz fans with police complaint for cyberbullying
गौहर खान। 
मुख्य बातें
  • गौहर खान ने उमर रियाज के फैन्स को निशाने पर लिया है।
  • फैन्स लगातार गौहर को ट्रोल कर रहे थे।
  • अब गौहर ने उमर के फैन्स को लताड़ लगाई है।

बिग बॉस-7 की विनर गौहर खान ने गुरुवार को बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज के प्रशंसकों को साइबरबुलिंग के लिए पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी। गौहर खान का उमर रियाज के खिलाफ बोलने पर ये सब मामला हुआ कि आलोचना करने पर उनके फैन एक्ट्रेस को ऑनलाइन धमकियां देने लगे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी पुलिस में शिकायत करने की बात कही है। गौहर खान ने उमर के फैंस के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए कई सारे ट्वीट्स किए हैं साथ ही यह भी कहा है कि उमर के फैंस के पास ना कोई लॉजिक है और ना दूसरों की राय के लिए टॉलरेंस।

दरअसल गौहर खान ने हाल ही में ट्विटर पर उमर और सिम्बा नागपाल के बीच लड़ाई के बारे में बात की थी। इसी वजह से उमर के प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया और वो अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने लगे। इसी को लेकर गौहर ने ट्वीट-  'डेली सोप के हीरो ????????? वाह उमर! मैं मानती हूं कि उमर में आसिम जैसा कुछ नहीं है!!! कम से कम अब तक! आक्रामकता में भी तार्किक थे आसिम! आसिम गुस्से में भी इज्जतदार थे!! वास्तव में चाहते हैं कि उमर बेहतर करे, सिर्फ आक्रामकता के अलावा कुछ और दिखाए! #बीबी15।'

गौहर खान ने उमर की एक फैंस को लताड़ लगाते हुए लिखा- 'यह आईडी एक लड़की की है। वो दुआ कर रही है कि मुझे एक हमलावर द्वारा और जोर से थप्पड़ मारा जए, क्योंकि वो खुद को उमर रियाज की फैन बताती है। आसिम रियाज मैंने तुम्हारा सपोर्ट किया था, तुम्हारे सीजन में क्योंकि तुमने अच्छा किया था, उमर भी बाकी सदस्यों की तरह अच्छा कर रहा है।

वह कुछ गलतियां भी करता है, ये आपके प्रशंसक हैं जो उमर का समर्थन कर रहे हैं, आपको शायद उन्हें साइबर बुली नहीं होना सिखाना चाहिए और लोगों के विचारों को स्वीकार करना सीखना चाहिए। आक्रामकता और हिंसा के साथ लोगों को गिरते और उठते होना चाहिए! शर्म की बात है कि एक गर्ल्स आईडी से इतनी नफरत। आइडल??'

एक अन्य ट्वीट में गौहर खान ने लिखा, 'इनके पास दूसरों के लिए बिल्कुल भी टॉलरेंस नहीं है। बिल्कुल मैं इनसब को अनदेखा कर सकती हूं! लेकिन वे जो कर रहे हैं उसे बुली करना कहते है और मैं उन्हें पुलिस को रिपोर्ट कर सकती हूं, प्रत्येक आईडी की जांच की जाएगी, वे वास्तव में सोचते हैं कि वे इससे बच सकते हैं। लेकिन इसे बंद करना होगा।'

क्या था पूरा मामला

दरअसल बिग बॉस-15 के एक एपिसोड में टीवी अभिनेता सिंबा नागपाल और आसिम रियाज के भाई उमर रियाज के बीच भिड़ंत को गई थी। उमर ने सिंबा नागपाल की मां के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, जिससे वो अपना आपा खो बैठे थे और उमर को स्विमिंग पूल में धकेल दिया था। उमर ने इसके बाद कई ऐसे कमेंट किए, जिससे जय भानुशाली सहित कई अन्य स्टार्स भी बेहद नाराज हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर