भारी मन से धीरज धूपर ने शो कुंडली भाग्य को कहा अलविदा, बोले- नया सफर शुरू करने का समय आ गया है

Dheeraj Dhoopar On Quitting Kundali Bhagya: जाने-माने टीवी अभिनेता धीरज धूपर ने एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य को अलविदा कह दिया है। इस शो को छोड़कर जाने पर धीरज धूपर ने बताया कि अब उन्हें कैसा लग रहा है।

Kundali Bhagya Actor Dheeraj Dhoopar, Dheeraj Dhoopar Quits Kundali Bhagya
Dheeraj Dhoopar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी अभिनेता हैं धीरज धूपर।
  • कुंडली भाग्य शो में नजर आते थे धीरज।
  • एकता कपूर के शो को धीरज ने किया क्विट।

Dheeraj Dhoopar On Quitting Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य टीवी सीरियल के फैंस को बड़ा झटका लगा है। हाल ही में यह खबर आई थी कि धीरज धूपर अब इस टीवी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। अब खुद धीरज धूपर ने इस बात की पुष्टि की है कि वह कुंडली भाग्य को क्विट कर रहे हैं। इस टीवी शो की वजह से धीरज धूपर को घर-घर में पहचान मिली थी। उनके लिए कुंडली भाग्य टीवी सीरियल को अलविदा कहना बिल्कुल भी आसान नहीं था। इस शो को क्विट करने पर धीरज धूपर ने ई टाइम्स से यह कहा कि 'कुंडली भाग्य ने मुझे नाम, दौलत और शोहरत दिया। यह शो मेरा बच्चा है और मैं करण लूथरा के किरदार से जुड़ा हुआ हूं। मैं एकता कपूर का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे लिए इतना बेहतरीन कैरेक्टर ढूंढा। लेकिन इस शो से आगे बढ़ना स्क्रिप्ट की डिमांड थी और समय की जरूरत थी।'

Also Read: ये रिश्ता क्या कहलाता है: नील के कारण अलग हुए अभिमन्यु और अक्षरा, मंजरी भी हुई अपनी बहू के खिलाफ

इसके बाद धीरज धुपर ने यह भी बताया कि उन्होंने मेकर्स के साथ मैत्रीपूर्ण तरीके से यह फैसला लिया है। इसके आगे उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस टीवी सीरियल से कैरेक्टर का एग्जिट होना और उन्हें नई अपॉर्चुनिटी मिलना एक ही समय पर हुआ। धीरज ने कहा कि 'मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब कुंडली भाग्य का एक हिस्सा नहीं हूं। करण और धीरज एक जैसे ही हैं और किसी भी तरह से मुझे करण से अलग नहीं किया जा सकता है। भारी मन के साथ मैं कुंडली भाग्य को अलविदा कह रहा हूं लेकिन मैं हमेशा कहता हूं कि यह समय एक नई जर्नी शुरू करने के लिए सही है जो मेरे और इस शो के लिए फायदेमंद रहेगी।'

Also Read: Anupamaa: अनुपमा के लिए जी का जंजाल बनेगी बरखा, प्रॉपर्टी छीनने के लिए बनाएगी मास्टर प्लान 

इसके बाद धीरज ने यह भी कहा की जब उन्होंने सबको अपने इस फैसले के बारे में बताया था तो सबको लग रहा था कि यह झूठ है। लेकिन जब सबको सच्चाई पता चली तो सब इमोशनल हो गए थे। कुंडली भाग्य टीवी सीरियल के मेकर्स ने धीरज धूपर की जगह अब शक्ति अरोड़ा को इस टीवी सीरियल में रख लिया है। धीरज धूपर ने इस पर अपने विचार रखते हुए यह कहा कि 'करण लूथरा हमेशा मेरा है। नए हीरो और शो के लिए मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं।' धीरज धूपर ने यह बताया कि वह फिलहाल नए प्रोजेक्ट में बिजी रहेंगे। अगर उन्हें टीवी पर कुछ दिलचस्प मिलेगा तो वह छोटे पर्दे पर फिर से काम करना चाहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर