VIDEO: डॉक्टरों को शैतान बोलने पर कॉमेडियन सुनील पाल ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, FIR दर्ज-मिल रही धमकियां

Sunil Pal statement Video about Doctors: कॉमेडियन सुनील पाल ने हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए कहा है कि उन्हें कई बड़े डॉक्टरों से धमकियां मिल रही हैं। हास्य कलाकार ने गृहमंत्री अमित शाह से सुरक्षा की मांगी है।

Comedian Sunil Pal
कॉमेडियन सुनील पाल 

मुख्य बातें

  • गृहमंत्री अमित शाह और पीएम मोदी से सुनील पाल ने लगाई सुरक्षा और मदद की गुहार।
  • डॉक्टरों को शैतान बोलने वाले कॉमेडिन के वीडियो से शुरू हुआ था विवाद।
  • FIR दर्ज होने और धमकियां मिलने के बाद हाथ जोड़कर मांगी माफी।

मुंबई: कॉमेडियन सुनील पाल हाल ही में अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने को लेकर सुर्खियां में बने हुए हैं। कथित तौर पर, उन्होंने अपने एक वीडियो में डॉक्टरों को 'शैतान' और 'चोर' कहा और इसके बाद उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती चली गईं। 4 मई को अंधेरी पुलिस ने एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कंसल्टेंट्स (मुंबई) की अध्यक्ष डॉ. सुष्मिता भटनागर द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि सुनील पाल ने डॉक्टरों के खिलाफ मानहानि संबंधी बयान दिया है। अब इस मामले को लेकर सुनील पाल ने माफी मांग ली है और हाथ जोड़कर क्षमा याचना करते हुए हास्य कलाकार का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्हें कई जगह से धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने गृहमंत्री और प्रधानमंत्री से सुरक्षा भी मांगी है।

अपने ट्विटर हैंडल पर, उन्होंने डॉक्टरों को 'सॉरी' कहा और भारत के प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और कई लोगों को टैग किया।

नीचे वीडियो में सुनील पाल का माफी मांगने वाला बयान और उससे पहले डॉक्टरों को 'शैतान' बोलने से संबंधित बयान देख सकते हैं।

इससे पहले उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज होने के बाद, सुनील पाल ने इस मामले पर टीओआई से बात की थी और कहा, 'मैंने माफी मांगते हुए एक और वीडियो भी डाला है, अगर किसी को कोई चोट लगी है। लेकिन मैं अभी भी अपनी टिप्पणियों के साथ खड़ा हूं क्योंकि डॉक्टरों को भगवान का रूप माना जाता है। इन कठिन समय के दौरान गरीब लोगों को परेशान किया जा रहा है और मैंने पहले वीडियो में इसी बारे में बात की थी कि 90% डॉक्टर शैतान के रूप में नजर आ रहे हैं और बाकी अभी भी 10% डॉक्टर हैं जो लोगों की सेवा करके अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। इसके अलावा, मुझे पुलिस से अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है।'

सुनील पाल द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीतने के बाद मशहूर हुए थे। इसके बाद उन्होंने कई फ़िल्मों में भी काम किया जिनमें फ़िर हेरा फेरी, बॉम्बे टू गोवा, डर्टी पॉलिटिक्स, किक कुछ प्रमुख नाम हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर