Bigg Boss OTT: Shamita Shetty का छलका दर्द, 'आज भी लोग सिर्फ Shilpa Shetty की बहन के तौर पर पहचानते हैं'

Bigg Boss OTT Shamita Shetty about recognised as Shilpa Shetty sister: बिग बॉस शो में शमिता शेट्टी से करण जौहर ने पूछा सवाल- आखिर ऐसा क्या है जो आप पर हावी हो रहा है। क्योंकि आप ज्यादातर समय अकेली लगती हैं?

Bigg Boss OTT Shamita Shetty| Shamita Shetty about recognised as Shilpa Shetty sister| Shamita Shetty identity Struggle| शिल्पा की बहन के तौर पर पहचाने जाने पर शमिता का छलका दर्द|
शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में बॉस लेडी शमिता शेट्टी और बॉस मैन राकेश बापट बन चुके हैं।
  • बिग बॉस वीकेंड में शमिता शेट्टी से करण जौहर ने पूछा सवाल।
  • शमिता ने बताया इंडस्ट्री में उनके लिए 20-21 साल का सफर इतना आसान नहीं रहा है

बिग बॉस ओटीटी दर्शकों के लिए 'ओवर द टॉप' एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है। इस शो का 15 अगस्त को पहला संडे का वार एपिसोड टेलिकास्ट किया गया। जिसमें फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा कंटेस्टेंट्स की 7 दिनों की जर्नी पर बात की है। इस हफ्ते घर की दूसरी बॉस लेडी शमिता शेट्टी और बॉस मैन राकेश बापट बन चुके हैं। दोनों के पास बाकी कंटेस्टटेंट की तुलना में काफी सारे अधिकार हैं। 

करण जौहर ने बिग बॉस शो में शमिता शेट्टी के गेम के लिए उनकी प्रशंसा की। इस दौरान करण जौहर ने उनसे पूछा कि आखिर ऐसा क्या बैगेज है जो उनपर हावी हो रहा है क्योंकि वो ज्यादातर समय अकेली लगती है। शमिता शेट्टी ने सवाल के जवाब में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके लिए 20-21 साल का सफर इतना आसान नहीं रहा है। क्योंकि वो इन बीते सालों में अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शेडो में रही है। अभिनेत्री ने बताया कि यह एक बहुत ही 'प्रोटेक्टिव शेडो' रही है और वो भाग्यशाली है कि उनके पास ऐसा कोई था।

मोहब्बतें अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने अपने करियर के सभी वर्षों के बाद शिल्पा शेट्टी की बहन के रूप में पहचाने जाने के बारे में बात की। शमिता शेट्टी ने कहा कि वो जानना चाहती थीं कि वो वास्तव में कौन है? कहीं न कहीं इस बारे में वो इमोशनल बोझ उठा रही हैं और अभी भी अपनी व्यक्तिगत पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही है। क्योंकि अब भी इतने लंबे करियर के बाद भी लोग उनको शिल्पा शेट्टी की बहन वाले टैग से ही जानते हैं। ऐसे में करण जौहर ने शमिता को प्रेरित करते हुए कहा कि अब लोग उन्हें धीरे-धीरे जानने लगे हैं।शमिता शेट्‌टी ने साल 2000 में 'मोहब्बतें' से डेब्यू किया था। इसके बाद वो बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी-9 और झलक दिखला जा में भी नजर आई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@voot)

आपको बता दें, बिग बॉस के पहले वीकेंड में शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल की दोस्ती में दरार आ चुकी है। शमिता ने उनको नकाब के पीछे अपना असली चेहरा छिपाने के बजाय बाहर आने के लिए कहा। शमिता ने दिव्या के बारे में बात करते हुए कहा कि शो में उनसे मिलने से पहले उन्हें यह भी नहीं पता था कि वह कौन हैं। दिव्या, मुझसे असुरक्षित है और साथ में प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर