Bigg Boss 14: कोरोना के साये में घर के अंदर ऐसे रहेंगे कंटेस्‍टेंट, नहीं होगा कोई फिजिकल टास्क

Bigg Boss Season 14: बिग बॉस सीजन 14 आज से शुरू हो गया है। इस शो पर भी कोरोना का साया है। ऐसे में घर में कई नए नियम होंगे। यही नहीं, घरवालों को कई सुविधाएं भी मिलेगी।

Bigg Boss 14
Bigg Boss 14 

मुख्य बातें

  • कोरोना का साया बिग बॉस 14 में भी रहेगा।
  • बिग बॉस 14 में कोरोना के कारण कई नए नियम होंगे।
  • घर के अंदर कंटेस्टेंट्स को कई सारी सुविधाएं भी मिलेगी।

Bigg Boss 14 rules and regulations for coronavirus. बिग बॉस सीजन 14 का आज शाम नौ बजे से शुरू हो जाएगा। ग्रैंड प्रीमियर के साथ ही कंटेस्टेंट और घर के नियमों से भी पर्दा उठ जाएगा। कोरोना के कारण इस बार शो का फॉर्मेट काफी अलग होने वाला है। घर के अंदर जहां इस बार घरवालों को कई लग्जरी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं, सोशल डिस्टेंसिंग का भी सख्ती से पालन होगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना के कारण घर के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन किया जाएगा। वहीं, इस बार शुरुआती हफ्तों में फिजिकल टास्क भी नहीं होगा। इसके अलावा कंटेस्टेंट्स का रोजाना टेंप्रेचर चेक भी होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि कोई कंटेस्टेंट शो के बीच में ही बीमार हो जाता है तो उसे बाहर कर दिया जाएगा। कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन भी साफ-सफाई और तबीयत को ध्यान में रखकर किया जाएगा। 

मॉल, थिएटर और पार्लर की होगी सुविधा 
बिग बॉस के घर के अंदर इस बार कंटेस्टेंट्स को कई सुविधाएं मिलेंगी। प्रोमो के मुताबिक कोरोना और लॉकडाउन के कारण लोग जिन चीजों से दूर रह गए हैं, उन सभी चीजों का लुत्फ कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर मिलेगा।

प्रोमो के मुताबिक  बिग बॉस के अंदर इस बार एक मॉल भी होगा। घरवालों को घर के अंदर थिएटर का भी मजा मिलने वाला है। इसके लिए स्पेशल मिनी थिएटर होगा। वहीं, घर के अंदर इस बार एक रेस्त्रां भी होगा। 

ये होंगे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट 
बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू हैं। वहीं, दूसरी कंटेस्टेंट हैं विवादित धर्मगुरु राधे मां। जान कुमार सानू को जहां सलमान खान ने इंट्रोड्यूज करवाया। वहीं, राधे मां का प्रोमो रिलीज किया गया है। 

शक्ति एक एहसास की एक्ट्रेस रुबिना दिलैक अपने पति पवित्र पुनिया भी शो की कंटेस्टेंट हो सकती हैं। इसके अलावा टीवी सीरियल उतरन की एक्ट्रेस टीना दत्ता, नैना सिंह और जैसमीन भसीन का नाम सामने आ रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर