'उर्फी जावेद ही नहीं कई हसीनाओं ने तोड़ा दिल', अनुपमा के एक्टर पारस कलनावत ने किया खुलासा

Anupamaa Actor Paras Kalnawat betrayed in a Love relationship: पारस कलनावत इन दिनों समर के रूप में अपनी अदाकारी से टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहे हैं। इसी बीच अब पारस ने फैन्स से अपना दिल टूटने को लेकर बात की है...

Paras Kalnawat Anupamaa Samar was betrayed in a Love relationship many times
पारस कलनावत। 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में समर-रूपाली के बीच की केमिस्ट्री दर्शक देखना पसंद करते हैं।
  • छोटे पर्दे पर ये सबसे अच्छी मां और बेटे की जोड़ी में से एक हैं।
  • इसी बीच अब पारस ने फैन्स से अपना दिल टूटने को लेकर बात की है।

अनुपमा टेलीविजन के सबसे सफल और टॉप-शो में से एक है। यही वजह है कि बीएआरसी रेटिंग में अनुपमा हमेशा सबसे ऊपर रहता है। दर्शक वनराज-अनुपमा के रिश्ते से जुड़ना और समर-रूपाली के बीच की केमिस्ट्री देखना पसंद करते हैं। क्योंकि वे पर्दे पर सबसे अच्छी मां और बेटे की जोड़ी में से एक हैं।

पारस कलनावत इन दिनों समर के रूप में अपनी अदाकारी से टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा में अनघा उर्फ नंदिनी के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। हालांकि रियल लाइफ में पारस कलनावत की लव लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही है। उनका टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद के साथ रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा था।

अब हाल ही में अभिनेता पारस कलनावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है। जैसे कि हम जानते हैं कि पारस इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय है और शो से बीटीएस पलों को यहां शेयर करते रहते हैं। अब अनुपमा अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा और इसमें पारस ने अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए गई सवालों के जवाब दिए, लेकिन लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान उनकी लव लाइफ से जुड़े सवाल ने खींचा। 

पढ़ें- (अनुपमा सीरियल में एंट्री लेने वाली थीं उर्फी जावेद)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@paras_kalnawat)

क्या पारस को मिला प्यार में धोखा?
पारस के एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या किसी ने उन्हें रिश्ते में धोखा दिया है? इसपर अभिनेता ने कहा- 'आप एक व्यक्ति के बारे में पूछ रहे हैं, मेरे पास उन नामों की पूरी लिस्ट है जिन्होंने मुझे रिश्ते में धोखा दिया है।' 

इस जवाब को सुनकर ऐसा लगता है कि पारस की अतीत में एक दिलचस्प लव लाइफ रही है और उनके जवाब के अनुसार उन्हें धोखा दिया गया है। फिलहाल अभिनेता अनमैरिड हैं और अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

आपको बताते चलें पारस कलनावत को अपने और उर्फी के ब्रेक-अप से गहरा सदमा लगा था। यहां तक कि अनुपमा स्टार को इससे उबर पाने में काफी वक्त लगा था। क्योंकि पारस अपनी गर्लफ्रेंट उर्फी को लेकर काफी सीरियस थे और उनसे पहले भी एक्टर का एक ब्रेकअप हो चुका था। ऐसे में एक्टर ने रिश्ते में आने से पहले ही उर्फी को ये बात कही थी कि अगर उनके बीच चीजें गलत हुईं, तो वह पूरी तरह से टूट जाएंगे। पारस कलनावत, एक्ट्रेस को लेकर कितने सीरियस थे इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ब्रेक-अप के बाद उन्होंने अपने एंकल पर उर्फी के नाम का टैटू बनवाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर