अनुपमा के बच्चों पर गिरेगी गाज, परितोष ने पाखी के लिए बनाया बड़ा प्लान तो समर का हुआ ब्रेकडाउन

New Twist in Star Plus TV Serial Anupamaa: काव्या ने नंदिनी का पूरी तरह से ब्रेनवॉश कर दिया है और वो अब पूरे शाह परिवार के खिलाफ खड़ी है। अब इसी के साथ सीरियल अनुपमा का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आने को तैयार है...

Anupamaa Star Plus TV Serial Twist Samar And Nandini divorce to  Pakhi for Abroad study big plan
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आने को तैयार है
  • नंदिनी अब पूरे शाह परिवार के खिलाफ खड़ी है।
  • समर भी इस तरह नंदिनी की बातों से टूट चुका है

टीवी सीरियल अनुपमा का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आने को तैयार है। पहले देखा गया था कि समर और नंदिनी के बीच बड़ी बहस होती है और वे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का फैसला करते हैं। काव्या ने नंदिनी का पूरी तरह से ब्रेनवॉश कर दिया है और वो अब पूरे शाह परिवार के खिलाफ खड़ी है। नंदिनी को लगता है कि काव्या के साथ जैसा हुआ उसके साथ हो सकता है, इसलिए वह कोई मौका नहीं लेना चाहती है। 

समर इस तरह नंदिनी की बातों से टूट चुका है। अनुपमा अपने बेटे समर को सांत्वना देने के लिए दौड़ती है। इस दौरान समर इस बात पर जोर डालता है कि एक तलाक ने उनके पूरे शाह परिवार को तोड़ दिया। इसलिए वह कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है। ऐसे में समर ने शादी के बाद तलाक लेने के बजाय नंदिनी के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है।

पहले देखा गया था कि पाखी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती है। इसलिए वह अनुपमा से बात करती है और अनुपमा के माध्यम से वनराज और बापूजी से अनुमति लेती है। अनुपमा, पाखी के उस सपने का समर्थन करती है और चाहती है कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करे और फिर भविष्य की पढ़ाई के लिए विदेश जाए। पाखी, अनुपमा के वनराज और बापूजी से बात करने का इंतजार कर रही है ताकि मामला सुलझाया जा सके। अब पाखी बहुत बेचैन होगी और उसकी मुलाकात परितोष से होगी। 

परितोष के दिमाग में अब पाखी को लेकर एक बड़ा प्लान होगा। वो पाखी को अपना विश्वविद्यालय चुनने और वहां जाकर अध्ययन करने के लिए स्कॉलरशिफ परीक्षा की तैयारी करने का आइडिया देगा। परितोष ने पाखी को परीक्षा पास करने और अच्छा स्कोर करने में मदद करने का फैसला किया है। क्या पारितोष की मदद से पाखी को आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाने के लिए स्कॉलरशिप मिलेगी? या पाखी पर आएगी कोई नई मुसीबत? ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर