59 की उम्र में भी फिटनेस में सबको मात दे रहीं अनीता राज, छोटी सरदारनी शो से कर रहीं जबरदस्‍त वापसी

Anita Raaj come back: मशहूर अदाकारा अनीता राज टीवी शो छोटी सरदारनी से वापसी करने जा रही हैं। वह अपने किरदार के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। इसके लिए वह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग हैं।

Anita Raaj, choti sardarni
Anita Raaj 
मुख्य बातें
  • रोजाना सुबह 5:30 बजे उठ जाती हैं अनीता राज
  • बौद्ध मंत्रों के जाप से होती है दिन की शुरुआत
  • रोजाना एक्‍सरसाइज करना है अनीता को पसंद

Anita Raaj fitness secrets: कलर्स टीवी के पॉपुलर शो छोटी सरदारनी में एक्ट्रेस अनीता राज की वापसी हो रही हैं। अनीता अपने किरदार कुलवंत कौर गिल के लिए काफी सीरियस हैं। वह दर्शकों का दिल जीतने के लिए कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती हैं। यही वजह है कि वह अपनी फिटनेस पर खास ध्‍यान दे रही हैं। वह 59 साल की उम्र में भी रेगुलर वर्कआउट और एक्‍सरसाइज करके यंग जनरेशन को मात दे रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में अपने फिटनेस सीक्रेट का खुलासा किया। 

ईटाइम्स टीवी को दिए इंटरव्‍यू में अनीता राज ने कहा कि एक अदाकारा को अपना शत-प्रतिशत देना चाहिए चाहे वह किसी भी माध्यम का हो। उन्‍होंने यह भी कहा, "टीवी की व्यापक पहुंच है। महामारी के दौरान भी, लोग केवल टेलीविजन शो और ओटीटी देखते थे। थिएटर पूरी तरह से बंद थे। टेलीविजन एक ऐसा माध्यम है जो भारत के अंदरूनी हिस्सों तक पहुंचता है। यह टेलीविजन का एक प्लस पॉइंट है। मैं एक एक्‍टर हूं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बड़े पर्दे या छोटे पर्दे पर है।"

anita raaj

फिटनेस के बारे में पूछे जाने पर अनीता ने बताया कि वह एक मॉर्निंग पर्सन हैं और नियमित तौर पर वह सुबह बौद्ध मंत्रों का जाप करती हैं। साथ ही वह जिम जाना या दौड़ना पसंद करती हैं। "व्यक्तिगत रूप से, जब फिटनेस की बात आती है तो मैं क्रेजी हो जाती हूं। मैं फिट रहना चाहती हूं। मैं फिटनेस के लिए समय निकालना नहीं भूलती हूं। मुझे सुबह उठना पसंद है। मैं 5:30 बजे उठती हूं और बौद्ध मंत्रों का जप करती हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita Raaj (@anitaraaj)

उन्‍होंने आगे बताया, अगर मैं जिम नहीं जा पाती हूं, तो मैं चलने या दौड़ने के लिए जाती हूं। क्योंकि मेरे लिए मेरे शरीर के लिए कुछ एक्‍टिविटी करना महत्वपूर्ण है। अगर मैं 9 बजे की शिफ्ट में हूं, तो मैं सबसे खुश हूं। मुझे वर्कआउट करने का बहुत शौक है," 

अनीता राज ने कहा कि वह शादी के बाद फिट रहने के लिए और अधिक जागरूक हो गईं, उन्होंने कहा, "जब फिटनेस की बात आती है तो मुझे पहले कभी कोई प्रेरणा नहीं मिली लेकिन मेरी मां योग करती थीं। मेरा झुकाव हमेशा फिटनेस की ओर था। मैं अपनी फिटनेस के बारे में अधिक जागरूक हो गया क्योंकि आमतौर पर आप शादी के बाद खुद को भूल जाते हैं। मैं एक उदाहरण स्थापित करना चाहती थी कि शादी के बाद भी आप फिट रह सकते हैं।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर