Ajaz Khan Arrests by NCB: बिग बॉस फेम एजाज खान को NCB ने ड्रग केस में हिरासत में लिया, कई ठिकानों पर छापेमारी

Ajaz Khan Arrests by NCB: बॉलीवुड ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था। आज एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे और एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया है...

Ajaz Khan Bollywood Actor & Bigg boss Fame detained by NCB for connection with drug mafia Shadab Batata
एजाज खान। 

मुख्य बातें

  • एजाज खान का नाम ड्रग्स संबंधित मामले में सामने आया है।
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर को हिरासत में लिया है।
  • ड्रग पेडलर की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज का नाम सामने आया था।

बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान का नाम ड्रग्स संबंधित मामले में सामने आया है। जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर को हिरासत में लिया है। बॉलीवुड ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था। आज एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे और एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। 

एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।

आपको बताते चलें एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी। शादाब बटाटा पर मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है।

एजाज खान फिल्मों के अलावा रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 7 में नजर आए थे। उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। बाद में उन्होंने सीजन 8 में भी एंट्री ली थी। वह घर के अंदर सबसे ज्यादा चर्चित और विवादित सेलिब्रिटी में से एक रहे थे। उन्होंने कई टीवी शो और फिल्मों में अभिनय किया है। इनमें रक्त चरित, बंधु, अल्लाह के बंदे, रक्त चरित-2, है तुझे सलाम इंडिया शामिल हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर