Dhamaka Movie Review in Hindi: नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की 'धमाका', देखने से पहले पढ़ लें ये रिव्‍यू

Critic Rating:

कई सफल रोमांटिक कॉमेडी करने के बाद बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन नए किरदार में दर्शकों के बीच आए हैं। 19 नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका रिलीज हो गई है।

Dhamaka Movie Review in Hindi
Dhamaka Movie Review in Hindi  
मुख्य बातें
  • नेटफ्लिक्स पर कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका रिलीज हो गई है।
  • इस बार एक्‍टर कार्तिक आर्यन नए किरदार में दर्शकों के बीच आए हैं।
  • फ‍िल्‍म में एक महत्‍वाकांक्षी पत्रकार की भूमिका में हैं कार्तिक आर्यन।

Dhamaka Movie Review in Hindi: कई सफल रोमांटिक कॉमेडी करने के बाद बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन नए किरदार में दर्शकों के बीच आए हैं। 19 नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका रिलीज हो गई है। बीते साल कार्तिक आर्यन के जन्‍मदिन पर इस फ‍िल्‍म की घोषणा की गई थी। फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है, जो सोनम कपूर के साथ नीरजा जैसी फिल्म बना चुके हैं। कार्तिक आर्यन इस फ‍िल्‍म में ऐसे किरदार में नजर आए हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया है।

कार्तिक आर्यन फ‍िल्‍म में पत्रकार की भूमिका में हैं जो मुंबई में एक आतंकवादी हमले को कवर करता है। पर्दे पर पत्रकार की भूमिका निभाने के लिए कार्तिक आर्यन काफी उत्साहित थे। ऐसा कहा जा रहा है कि 'धमाका' कोरियाई फिल्म द टेरर लाइव (2013) पर आधारित एक एक्शन क्राइम थ्रिलर है। पत्रकार बने कार्तिक आर्यन को बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर बम विस्फोट से पहले शो के दौरान एक आतंकवादी रघुबीर महाता का खतरनाक कॉल आता है। इस कॉल पर मुस्‍कुराते हुए अर्जुन पाठक के होश तक उड़ जाते हैं जब उनके पीछे सी लिंक के एक हिस्‍से पर धमाका होता है। 

आतंकवादी का वापस 15 मिनट में फोन आता है। कार्तिक आर्यन एक महत्‍वाकांक्षी पत्रकार हैं और वो इस आतंकवादी का साक्षात्‍कार करने का मौका नहीं चूकते हैं। इस एक्‍सक्‍लूसिव के बदले वो प्राइम टाइम एंकर की सीट वापस मांगता है। इस इंटरव्‍यू के बहाने उसे प्राइम टाइम की सीट वापस मिलती है। इंटरव्‍यू के दौरान आतंकवादी कहता है कि मिनिस्‍टर जयदेव पाटिल को फोन करो, अगर वो नहीं आए तो सब मारे जाएंगे। 

तभी उसे अपनी पत्‍नी सौम्‍या मेहरा दिखती है जो सी लिंक पर धमाके वाली जगह से रिपोर्ट कर रही है। आतंकवादी को ये बात पता होती है। ये जानकर अर्जुन के होश उड़ जाते हैं। आतंकवादी मंत्री से माफी मांगना चाहता है कि लेकिन मंत्री नहीं आता और उसके बाद वो धमकी देता है कि माफी नहीं मिली तो सब मरेंगे। धमाके पर धमाके होते हैं। न्‍यूजरूम तबाह हो जाता है। लाशें गिरती हैं और आखिरी में सब खत्‍म हो जाता है।

इस फिल्म में अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान है। फिल्म में मृणाल कार्तिक की वाइफ के किरदार में नजर आने वाली हैं। फ‍िल्‍म की शूटिंग मुंबई में ही हुई है। कार्तिक आर्यन पत्रकार के रोल में जमे हैं, मृणाल भी प्रेस रिपोर्टर के रोल में परफेक्‍ट हैं। दोनों के बीच प्‍यार मोहब्‍बत वाले सीन्‍स भी खूबसूरत तरीके से फ‍िल्‍माए गए हैं। कुल मिलाकर धमाका एक बार देखी जाने वाली फ‍िल्‍म है जो ना निराश करती है और ना ही बहुत उम्‍मीद जगाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर