Jayeshbhai Jordaar Movie Review, Rating: क्या रणवीर सिंह देंगे KGF2 की कमाई को चुनौती, जानें जयेशभाई जोरदार के रिव्यू से

मूवी रिव्यू
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated May 13, 2022 | 18:22 IST
Critic Rating:

Jayeshbhai Jordaar Movie Review and Rating in Hindi: बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड दोबारा दर्शको को लुभाना चाहता है। ऐसे में इस हफ्ते रणवीर सिंह हाजिर हैं जयेशभाई जोरदार के साथ। पढ़ें ये रिव्यू और जानें कि क्या रणवीर इस फिल्म के साथ केजीएफ 2 की कमाई को रोक सकेंगे।

Jayeshbhai Jordaar Movie Review and Rating in Hindi
Jayeshbhai Jordaar Movie Review and Rating in Hindi 

Jayeshbhai Jordaar Movie Review and Rating in Hindi: मसाला और पीरियड एंटरटेनर देने के बाद रणवीर सिंह अब एक सोशल मुद्दे पर आधारित फिल्म जयेशभाई जोरदार के साथ हाजिर हैं। गुजराती पृष्ठभूमि पर बनी ये फिल्म बेटी बचाओ की थीम पर आधारित है जिसमें रणवीर के साथ साउथ की एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आ रही हैं। साथ में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

जब हम कुछ अच्छा करने चलते हैं तो जरूरी नहीं है कि हमारी सोच के अनुसार वो अच्छा निकले और ये भी कि उसका फल भी हमें इतना ही अच्छा मिले। जयेशभाई जोरदार के साथ नए राइटर-डारयेक्टर दिव्यांग ठक्कर पर भी ये बात लागू होती है। अपनी पहली फिल्म में उनको रणवीर सिंह जैसा हीरो और बोमन-रत्ना जैसे मंझे हुए कलाकार मिले तो इसका मतलब ये नहीं है कि वे बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ देंगे। 

Jayeshbhai Jordaar Movie Trailer: 

जयेशभाई जोरदार के रोल में रणवीर सिंह पूरी तरह फिट हैं। उनके ये किरदार यादगार भी होता लेकिन समस्या ये है कि उस पर पूरा काम ही नहीं किया गया है। तभी वो फायरक्रैकर वाली परफॉर्मेंस देने के बावजूद ढीली स्क्रिप्ट और कमजोर निर्देशन की वजह से फुस्स हो गए। जयेशभाई जोरदार की समस्या ये है कि समाज की एक बड़ी समस्या को कॉमेडी के तरीके से उठाने के चक्कर में फिल्म न तो एंटरटेनर न सकी और न ही एक मजबूत आवाज। रणवीर का पप्पी वाले मोनोलॉग की टाइमिंग भी इतनी गलत रखी गई है कि मजेदार होने के बावजूद आप उस पर खुलकर हंस नहीं पाते हैं। 

ऐसे में बॉलीवुड का ये सोचना कि रणवीर जैसे शानदार बॉक्स ऑफिस ट्रैक वाला हीरो इस फिल्म के सहारे साउथ की कमाई के रथ को रोक लेगा, एकदम गलत होगा। इस फिल्म के साथ रणवीर के लिए केजीएफ 2 की कमाई रोक पाना लगभग नामुमकिन है। उनके लिए फिलहाल यही बहुत होगा कि फिल्म सिनेमाघरों में एकदम टूटे नहीं। 

लेकिन हां, जो लोग रणवीर सिंह के नाम पर थिएटर्स में फिल्म देखने जा रहे हैं, उनको निराशा नहीं मिलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर