Coolie No. 1 Review: जानिए कैसी है वरुण धवन और सारा की 'कुली नंबर 1', क्‍या चला गोविंदा जैसा जादू?

Critic Rating:

Coolie No 1 Review: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और सारा अली खान की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 र‍िलीज हो चुकी है। लंबे समय से फैंस को इस फ‍िल्‍म का इंतजार था।

Coolie No 1 Review
Coolie No 1 Review 

मुख्य बातें

  • वरुण धवन और सारा अली खान की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 र‍िलीज हो चुकी है।
  • आप इस फ‍िल्‍म को अमेजन प्राइम वीडियोज पर देख सकते हैं।

Coolie No 1 Review: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और सारा अली खान की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 र‍िलीज हो चुकी है। लंबे समय से फैंस को इस फ‍िल्‍म का इंतजार था। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म सारा अली खान, परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर लीड रोल में हैं। कॉमेडी से भरपूर यह फ‍िल्‍म सुपरस्‍टार गोविंदा की 90 के दशक की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 की सीक्‍वेल है। 

ऐसी है कहानी 
वरुण धवन राजू कुली के अवतार में है जो अमीर आदमी का नाटक कर अमीर लड़की सारा अली खान से शादी करना चाहता है। राजू कुली अलग-अलग जगह अपनी संपत्तियां दिखाता और उसे उल्लू बनाता है। कादर खान की जगह इस बार परेश रावल ने ली है, जो सारा अली खान के पिता का रोल निभा रहे हैं। ऑरिजनल फिल्म की तरह कुली नंबर वन के सीक्वल में भी डबल रोल देखने को मिलेगा। 

कुली नंबर वन गोविंदा के करियर की सबसे सफल फिल्मों में एक हैं। ऐसे में सीक्वल में वरुण धवन की गोविंदा से तुलना लाजमी है। इस मोर्चे पर वरुण ने निराश किया है। सोशल मीडिया पर वरुण धवन पर कई मीम्स भी बन रहे हैं। अगर आप ये फिल्‍म पहली बार देख रहे हैं तो आपको जरूर मजा आएगा लेकिन आपने गोविंदा वाली कुली नंबर 1 देखी है तो आप तुलना कर इसे कमतर पाएंगे। 

फिल्‍म का म्‍यूज‍िक मजेदार है और सारे ही पैपी डांस नंबर हैं। पार्टीज में ये गाने जरूर हिट होंगे। हालांकि डेविड धवन से एक मास एंटरटेनर बनाने की कोशिश की है। अगर आप बिना लॉजिक तलाशे फ‍िल्‍म देखेंगे तो जरूर मजा आएगा। यह फ‍िल्‍म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है लेकिन अगर ये सिनेमाघरों में आती तो खूब दर्शक खींचती। 

फ‍िल्‍म में राजू कुली सारा अली खान की खूबसूरती पर तस्‍वीर देखकर ही फ‍िदा हो जाता है। जाहिर है उन्‍हें खूबसूरत दिखना था और वो दिखी हैं। एक्टिंग की बात करें तो ना उन्‍होंने बहुत बेहतर और ना बहुत खराब काम किया है। जावेद जाफरी और परेश रावल ने अपने अंदाज से दर्शकों को भरपूर गुदगुदाने का काम किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर