Shahrukh Khan और Gauri Khan का फैसला! दीवाली के बाद बंगले Mannat से दूर रहेंगे Aryan Khan?

शाहरुख खान और गौरी खान बेटे आर्यन खान को अपने बंगले मन्नत से दूर रहने के लिए भेज सकते हैं। ड्रग्स केस के बाद परिवार कथित तौर पर यह कदम उठा सकता है।

Shahrukh Gauri and aryan khan
शाहरुख खान और गौरी खान के साथ बेटे आर्यन खान 
मुख्य बातें
  • आर्थर रोड जेल में कई दिन बिताने के बाद मन्नत लौटे हैं आर्यन खान
  • बेटे को बंगले मन्नत से दूर रहने के लिए भेज सकते हैं शाहरुख खान
  • क्रूज पार्टी की हिरासत के बाद ड्रग्स केस में जमानत पर रिहा हुए हैं आर्यन

मुंबई: शाहरुख खान-गौरी खान के लिए मन्नत में कई दिनों के बाद फिर से खुशी का मौका आया है। शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान 25 दिनों तक आर्थर रोड जेल में बंद रहने के बाद घर लौट आए। पिछले कुछ हफ़्ते किंग खान और उनके परिवार के लिए बहुत थका देने वाले और तनावपूर्ण रहे हैं। मन्नत पिछले कुछ हफ्तों से निराशा में थी। कहा गया था कि शाहरुख और गौरी ने अपने शुभचिंतकों और दोस्तों से कहा था कि जब तक आर्यन जमानत पर छूट न जाए तब तक मन्नत ना आएं। अब, उन्होंने सभी के लिए मन्नत के दरवाजे फिर से खोल दिए हैं।

आखिर अब मन्नत में जश्न का समय है हालांकि बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ अंदरूनी सूत्रों से ऐसी जानकारी मिली है कि शाहरुख और गौरी आर्यन को सुरक्षित रखने और मीडिया से दूर रखने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रहे हैं। आर्यन के लिए पिछले कुछ सप्ताह बहुत महत्वपूर्ण रहे हैं और वे उसे राहत देना चाहते हैं।

आर्यन खान सशर्त जमानत पर बाहर है। इसका मतलब है कि आर्यन को भारत से बाहर जाने की तो बात दूर बिना अनुमति के ग्रेटर मुंबई से बाहर जाने की अनुमति भी नहीं है। उन्हें अपना पासपोर्ट विशेष अदालत में जमा कराना था। आर्यन दीवाली के त्योहार के बाद मन्नत से दूर हो जाएंगे। आपने सही पढ़ा। एक सूत्र ने बीटी को बताया कि आर्यन फिलहाल अपने अलीबाग फार्महाउस में ही रहेंगे।

शाहरुख खान अलीबाग में एक भव्य संपत्ति के मालिक हैं और पठान अभिनेता चाहते हैं कि आर्यन कुछ समय के लिए वहां रहे ताकि बीते कुछ दिन में उनके जीवन में हुई चीजों से वह उबर सकें। चेन्नई एक्सप्रेस अभिनेता शाहरुख चाहते हैं कि आर्यन कुछ समय के लिए दूर रहें।

इसके अलावा शाहरुख खान के दिसंबर महीने में काम पर लौटने की उम्मीद है। उनके पास सिद्धार्थ आनंद की पठान के साथ एटली की फिल्म भी पाइपलाइन में है। साथ ही सुहाना खान के जल्द ही मुंबई में होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि वह अपने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाएंगे।

दिवाली के बाद पूरा परिवार आर्यन के साथ कुछ दिनों के लिए अलीबाग जाएगा। शाहरुख खान अपने प्रोजेक्ट्स पर फिर से काम शुरू करेंगे वहीं आर्यन की मां गौरी खान और बेटे अबराम आर्यन के साथ कुछ समय रहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर