Raju Srivastava Health : राजू श्रीवास्तव की हालत फिर बिगड़ी, ब्रेन ने काम करना किया बंद, परिवार और फैंस कर रहे हैं दुआ

Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव पिछले 8 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत बेहद नाजुक है। परिवार, दोस्तों से लेकर हर कोई उनकी सलामती की दुआ कर रहा है।

Raju Srivastava
Raju Srivastava health update  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक है
  • राजू श्रीवास्तव के ब्रेन में आई सूजन
  • कॉमेडियन को पिछले 8 दिनों से नहीं आया है होश

Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले 8 दिनों से राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया है। डॉक्टर्स लगातार उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि उनकी तबीयत में सुधार हुआ है। लेकिन एक बार फिर उनकी हालत बेहद नाजुक है। राजू श्रीवास्त के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत बहुत नाजुक है। उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है। उनके दिमाग में सूजन आई है, जिसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजू श्रीवास्त के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है। इसी के साथ उनके हार्ट में भी प्रॉब्लम हो रही है। अब सब भगवान भरोसे है। उनके डॉक्टर्स का कहना है कि हमने उनको इंजेक्शन दिया था जिसकी वजह से ब्रेन में सूजन आई है। उन्होंने कहा, सूजन कम होने के बाद राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार हो सकता है। फैंस उनकी सलामती के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव की सलामती के लिए उनके कानपुर वाले घर में पूजा - हवन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - राजू श्रीवास्तव को 15 दिन पहले मिले थे शेखर सुमन, दी थी सेहत का ख्याल रखने की सलाह

हार्ट अटैक की वजह से राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेमेज हो गया था। जिसके बाद उनकी MRI रिपोर्ट में ब्रेन की एक नस दबी हुई नजर आई। उनका दिमाग पहले से ही रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। इसके अलावा डॉक्टर ने बताया था कि उनके हार्ट के हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज है। वो वेटिलेंटर पर हैं। राजू श्रीवास्तव के दोस्त शेखर सुमन लगातार उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट दे रहे हैं। उन्होंने बताया था कि राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार है। शेखर सुमन ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव से मैं 15 दिनों पहले इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के सेट पर मिले थे। मैंने उनसे तब भी कहा था अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दो। तुम बहुत कमजोर लग रहे हो। इसके जवाब में उन्होंने कहा था मैं बिल्कुल ठीक हूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर