इंडस्ट्री में सबसे खराब हेयर स्टाइल किसका है - जब Koffee With Karan पर इसका जवाब देकर अक्षय खन्ना ने मचा दी थी हलचल

Koffee with Karan में अब तक तमाम मेहमान आ चुके हैं। इनमें से एक नाम अक्षय खन्ना का भी है। इन दिनों दृश्यम 2 की शूटिंग में बिजी अक्षय ने कॉफी विद करण के एक पुराने एपिसोड में एक सवाल का जवाब देकर सभी को हैरान कर दिया था।

Akshaye Khanna, Koffee With Karan, kshaye Khanna, Bollywood, Hairfall problem, Premature baldness,
Akshaye Khanna on his premature baldness 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय खन्ना, जो दो दशकों से अधिक के अपने अभिनय करियर में हिंदी सिनेमा की कुछ बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहें हैं। अक्षय ने हमेशा अपने किरदारों को बहुत समझदारी और सावधानी से चुना और अदा किया है। हालांकि उनका यह मानना रहा है कि, इंडस्ट्री में भावपूर्ण भूमिकाएं हासिल करने के लिए फिजिकल अपीयरेंस एक महत्वपूर्ण कड़ी हो सकती है।

अक्षय ने कई इंटरव्यूज में फैन्स से अपने फिजिकल अपीयरेंस के  विषय पर अपने अनुभव साझा किए हैं। विशेष रूप से समय से पहले गंजेपन के अनुभव के बारे में। जिसके संदर्भ में 47 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि उनकी यह समस्या बहुत कम उम्र में ही शुरु हो गई थी। 2020 में मिडडे के साथ अपने एक इंटरव्यू में अक्षय ने अपने बाल झड़ने की स्थिति की तुलना एक बिना उंगलियों वाले पियानोवादक से की।

उन्होंने कहा था - इतनी कम उम्र में मेरे साथ ऐसा होने लगा, मेरे लिए बाल खोना ऐसा था जैसे किसी पियानोवादक की उंगलियां खो जाना। मुझे वास्तव में उस समय ऐसा ही महसूस होता था, जब तक स्थिति को स्वीकार करूंगा, यह मुझे परेशान करना कम करेगी... तब तक करियर के अहम एक दो साल बीत जाएंगे। 

Koffee with Karan में अक्षय ने दिया था ये जवाब

इससे पहले कॉफी विद करण के रैपिड फायर राउंड के दौरान, जब अक्षय से पूछा गया कि इंडस्ट्री में सबसे खराब हेयरस्टाइल किसकी है तो उन्होंने जवाब में खुद का नाम लिया। करण के इस पर खुलकर पूछने पर अक्षय ने कहा - कुछ लोगों को पीठ दर्द की समस्या होती है, कुछ लोगों की आंखों में नंबर होता है, कुछ लोगों को कम सुनाई देता है - यह जीवन का एक हिस्सा है, और मैं इसे ऐसे ही देखता हूं, कुछ लोग समझते हैं कि मैं बिल्कुल बेवकूफ हूं।

हालांकि अक्षय ने साथ ही यह भी कहा कि वे अपने बालों से विशेष रूप से परेशान नहीं हैं, और यह उनके लिए एक छोटी सी बात है।

बॉलीवुड में अक्षय खन्ना के 25 साल, ये हैं खास फिल्में

लगभग 25 साल पहले फिल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, अक्षय को आज बॉर्डर (1997), ताल (1999), दिल चाहता है (2001), हमराज (2002), हंगामा (2003) जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं और बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। गांधी माई फादर (2007), रेस (2008), मॉम (2017), सेक्शन 375 (2020) इनके अलावा अक्षय और भी बहुत सी फिल्मों में अभिन्न अंग रह चुके हैं।

हाल में अक्षय अपनी आगामी फिल्म दृश्यम 2 की शूटिंग कर रहे हैं। डायरेक्टर/प्रड्यूसर अभिषेक पाठक की यह फिल्म तब्बू और अजय देवगन स्टारर 2015 कि क्राइम थ्रिलर दृश्यम का सीक्वल है। दृश्यम 2 इसी नाम की 2021 की मलयालम फिल्म का रीमेक भी है, जिसमें अभिनेता मोहनलाल ने काम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर