आमिर खान-रीना दत्ता की बेटी Ira khan ने डिप्रेशन की वजह पर की बात, बोलीं- पेरेंट्स जब अलग हुए मैं बहुत छोटी थी

Ira khan on parents divorce And Depression: इरा खान का कहना है कि उनके माता-पिता(आमिर खान-रीना दत्ता) अभी भी खुशनुमा और फ्रेंडली रिश्ते में हैं और वे टूटे हुए परिवार की तरह नहीं हैं...

Aamir Khan Daughter Ira khan about parents divorce And Depression
रीना दत्ता, आमिर खान और इरा खान। 

मुख्य बातें

  • इरा खान ने कुछ टाइम पहले डिप्रेशन में होने की बात का खुलासा किया था।
  • इरा खान ने कहा था कि वो पिछले चार साल से क्लिनिकली डिप्रेस्ड हैं।
  • आमिर खान-रीना दत्ता की बेटी के इस स्टेटमेंट के बाद कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने कुछ टाइम पहले डिप्रेशन में होने की बात का खुलासा किया था। इरा ने एक वीड‍ियो शेयर कर बताया था क‍ि प‍िछले चार साल से उनको क्‍लीन‍िकल ड‍िप्रेशन है। इरा खान ने कहा था- 'मैं पिछले चार साल से क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। प‍िछले एक साल से मैं अपनी मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थी लेकिन, मुझे पता नहीं था कि मैं क्या करूं। ऐसे में मैंने सोचा कि आपको भी अपने सफर में शामिल किया जाए।' आमिर खान-रीना दत्ता की बेटी इरा के इस स्टेटमेंट के बाद कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए कि आखिर उनके डिप्रेशन में जाने की वजह क्या है। कई लोगों ने इसे करियर तो कईयों ने आमिर खान उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के अलग होने से भी जोड़कर देखा। 

अब इरा खान ने अपने डिप्रेशन में जाने की वजह को लेकर बात की है। आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता के अलगाव के बारे में बात की। स्टारकिड इरा खान का कहना है कि उनके माता-पिता(आमिर खान-रीना दत्ता) अभी भी खुशनुमा और फ्रेंडली रिश्ते में हैं और वे टूटे हुए परिवार की तरह नहीं हैं।

वीडियो में इरा खान डिप्रेशन के मुद्दे पर बात करती नजर आ रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वो अपने डिप्रेशन का वास्तविक कारण पता लगाने में असमर्थ है। इरा खान ने बताया कि उनके माता-पिता के तलाक ने कभी उन्हें नहीं डराया, क्योंकि कई लोग इसे वजह मान रहे। इरा के अनुसार जब माता-पिता अलग हुए, तब वो बहुत छोटी थीं और यह उनके लिए दुखद नहीं था क्योंकि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया था। उनके माता और पिता अभी भी दोस्त हैं और वो एक ब्रोकन परिवार की तरह नहीं हैं।

माता-पिता के तलाक ने कभी नहीं किया परेशान: इरा खान
इरा खान ने अपने माता-पिता के तलाक को उनका विशेषाधिकार बताया। इरा कहती हैं, 'मेरे माता-पिता जुनैद और मेरे लिए, तलाक के बाद भी बहुत अच्छे पेरेंट्स रहे हैं। जब लोग कहते हैं कि ओह, मुझे आपके माता-पिता के तलाक के बारे में सुनकर बहुत अफसोस हो रहा है, तो मुझे समझ नहीं आता ये किस तरह की बात है। आप किस बारे में बात कर रहे हैं? यह कोई बुरी बात नहीं है। यह कुछ ऐसा हो सकता है जो आपको डरा सकता है। लेकिन इससे मुझे कभी डर नहीं लगा। मुझे इससे जुड़ा ज्यादा कुछ याद नहीं लेकिन मेरे माता-पिता का तलाक मुझे परेशान नहीं कर सकता। इसलिए मैं दुखी महसूस कर रही हूं इसका यह कारण बिल्कुल नहीं है।' आपको बता दें, आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। कपल के दो बच्चे इरा और जुनैद खान हैं। अभिनेता ने दूसरी शादी किरण राव से की। दंपति का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है।

कंगना ने इरा खान के वीडियो पर लिखी थी ये बाच
इससे पहले इरा खान के वीडियो पर कंगना रनौत ने लिखा था - '16 साल की उम्र में मैं शारीर‍िक प्रताड़ना झेल रही थी। साथ ही अकेले अपने दम पर अपनी बहन की देखरेख कर रही थी ज‍िसके ऊपर एस‍िड फेंक द‍िया गया था। साथ ही मीड‍िया की उंगल‍ियां भी मुझ पर उठती रहती थीं। ड‍िप्रेशन की ऐसे तो कई वजह हो सकती हैं लेक‍िन टूटे घरों के बच्‍चों के ल‍िए संभलना अक्‍सर थोड़ा मुश्‍क‍िल होता है। इसल‍िए ट्रेड‍िशनल फैम‍िली स‍िस्‍टम का होना जरूरी है।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर