हनी सिंह की पत्नी शालिनी का छलका दर्द-'फेंककर मारी शराब की बोतल, कई महिलाओं से बनाए शारीरिक संबंध!'

Honey Singh's wife Shalini Talwar claims: हनी सिंह की पत्नी की ओर से कोर्ट में दायर याचिका में उनके ऊपर हुए कथित अत्याचार से जुड़ी बातें सामने आई हैं।

honey singh with wife Shalini Talwar
honey singh with wife Shalini Talwar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हनी सिंह पर पत्नी ने लगाए कई गंभीर आरोप
  • लंबे समय तक सहने के बाद कोर्ट में किया केस
  • याचिका से सामने आईं शालिनी तलवार पर हुए कथित जुल्म की बातें

मुंबई: यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा कानून के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दायर की है। अदालत ने गायक को 28 अगस्त से पहले आरोपों का जवाब देने के लिए नोटिस जारी किया है। जबकि हमें अभी तक हनी सिंह का पक्ष पता नहीं चला है लेकिन अदालत में दायर शालिनी की याचिका का विवरण अब ऑनलाइन सामने आया है और इसमें निश्चित रूप से चौंकाने वाली बाते हैं।

यो यो हनी सिंह और शालिनी की शादी 2011 से हुई है। इससे पहले, वे एक दशक से अधिक समय तक रिश्ते में थे। हालांकि 2014 में ही सबको हनी सिंह के वैवाहिक होने के बारे में पता चला। गायक अपनी शादी को अपने करियर के आड़े नहीं आने देना चाहते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalini (@sheenz_t)

हाल ही में यह बात सामने आई है कि बीते समय के दौरान हनी सिंह ने पत्नी शालिनी की 'बेरहमी से पिटाई' कई बार अपना आपा खोया, जैसा कि उनकी पत्नी ने दावा किया है। अपनी याचिका में, उन्होंने उल्लेख किया है कि कैसे हनी सिंह को लगा कि उनकी शादी की तस्वीरें लीक कर दी हैं और इसलिए घबराकर उन्होंने पत्नी को बेरहमी से पीटा।

इसके अलावा, शालिनी ने यो यो हनी सिंह के एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ शादी के बाद शारीरिक संबंधों के बारे में भी दावा किया है। उनका कहना है कि अपने लोकप्रिय गीत 'ब्राउन रंग दे' की शूटिंग के दौरान, वह अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ यौन संबंध बनाते थे। शालिनी का कहना है कि जब उन्हें इस बात का पता चला और उन्होंने इस बारे में बात की तो रैपर हनी सिंह ने शालिनी तलवार पर 'शराब की बोतल फेंकी'।

फिलहाल कोर्ट ने शालिनी तलवार की याचिका और सबूतों के आधार पर उसके पक्ष में अंतरिम आदेश पारित किया है। न्यायालय ने हनी सिंह को उनकी संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति, उसकी पत्नी की स्त्रीधन आदि का निपटान या इससे संबंधित कोई भी गतिविधि करने से भी रोक दिया है।

यह देखना बाकी है कि इस मामले में आगे क्या मोड़ आता है और हनी सिंह अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर