Vijay Babu Case: अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी, नशा देकर रेप करने का है आरोप

'Blue corner' notice issued against Vijay Babu: केरल पुलिस ने गुरुवार को कहा कि दुष्कर्म के आरोपी मलयालम अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के खिलाफ 'ब्लू कॉर्नर' नोटिस जारी किया गया है।

Vijay Babu
Vijay Babu 

Vijay Babu Case: केरल पुलिस ने गुरुवार को कहा कि दुष्कर्म के आरोपी मलयालम अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के खिलाफ 'ब्लू कॉर्नर' नोटिस जारी किया गया है। कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सी.एच. नागराजू ने कहा कि 'ब्लू कॉर्नर' नोटिस जारी किया गया है और उन्हें जल्द से जल्द वापस लाने के लिए सभी कदम उठाए जाएंगे।

पुलिस के अनुसार, बाबू, कोझीकोड की एक महिला फिल्म सहयोगी द्वारा 22 अप्रैल को एर्नाकुलम में शिकायत दर्ज शिकायत में कहा गया है कि कोच्चि के एक फ्लैट में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया और उसे पीटा गया। खबर सामने आने के तुरंत बाद, बाबू अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह दावा करते हुए लाइव दिखाई दिए कि वह इस मामले में 'असली शिकार' थे और वह शिकायतकर्ता के खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाएंगे, जिसका नाम उन्होंने भी रखा था।

पुलिस ने उसकी शिकायत के अलावा, शिकायतकर्ता के नाम का खुलासा करने के लिए अभिनेता के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया है। महिला ने अभिनेता पर यौन शोषण से पहले उसे नशा करने का भी आरोप लगाया है। बाबू ने भागते समय एक अग्रिम जमानत याचिका दायर की, लेकिन केरल उच्च न्यायालय ने उस पर कोई भरोसा नहीं किया, इस मामले को 18 मई को ग्रीष्म अवकाश के बाद उठाए जाने के लिए आगे बढ़ा दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर