Raj Kundra केस में विदेशी लिंक, पुलिस का खुलासा- 'वो और बहनोई हैं इंटरनेशनल पोर्न फिल्म रैकेट के मास्टरमाइंड'

Raj Kundra brother-in-law Pradeep Bakshi Connection: कथित पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता अभी भी एक सवाल है। इसी बीच मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा मामले में विदेशी लिंक भी है।

Mumbai Police reportedly| Raj Kundra brother-in-law Pradeep Bakshi| Raj kundra mastermind| राज कुंद्रा केस में विदेशी लिंक| राज कुंद्रा इंटरनेशन पोर्न फिल्म रैकेट का मास्टरमाइंड|
राज कुंद्रा। 

राज कुंद्रा की कथित पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद सबकी निगाहें शिल्पा शेट्टी के परिवार पर टिकी हुई हैं। शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के बाद अपना बयान दर्ज कराया है और राज कुंद्रा को निर्दोष बताया है। इतना ही नहीं कथित पोर्नोग्राफी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता अभी भी एक सवाल है। इसी बीच मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा मामले में विदेशी लिंक भी है। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा और उसका बहनोई प्रदीप बख्शी एक अंतरराष्ट्रीय पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड हैं। पुलिस ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा वियान इंडस्ट्रीज के मालिक हैं, जिसे कपल द्वारा संयुक्त रूप से प्रमोट किया गया था। राज कुंद्रा के साले प्रदीप बख्शी एक ब्रिटिश नागरिक हैं।

आपको बता दें, पुलिस ने कुंद्रा को मामले का प्रमुख साजिशकर्ता बताया था। 4 फरवरी को मुंबई के मालवानी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के अलावा आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं और अभद्र प्रतिनिधित्व के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर