Exclusive: एंबुलेंस अटेंडेंट का चौंकाने वाला खुलासा- 'सुशांत के पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टर ने कहा ये मर्डर है'

Sushant Singh Rajput Suicide Investigation: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच जहां एक तरफ सीबीआई कर रही है। वही्ं, दूसरी तरफ एंबुलेंस अटेंडेंट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या पर एंबुलेंस अटेंडेंट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।
  • एंबुलेंस अटेंडेंट ने कहा कि उन्होंने पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टर की बातें सुनी।
  • एंबुलेंस अटेंडेंट के मुताबिक डॉक्टर ने कहा था कि ये मर्डर है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत के शव को कूपर अस्पताल ले जानी वाली एंबुलेंस के अटेंडेंट ने कहा है कि सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने भी माना है कि एक्टर का मर्डर हुआ है। 

Times Now से बातचीत में एंबुलेंस के अटेंडेंट ने कहा कि- '11.30 बजे उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। पोस्टमॉर्टम के बाद सुबह आठ बजे रिया चक्रवर्ती आई और सुशांत को सॉरी बोली थीं। इसके बाद मुझे बाहर भेज दिया था। 

एंबुलेंस के एंटेंडेंट के मुताबिक डॉक्टर्स के बीच कुछ बात हो रही थी। डॉक्टर बोल रहे थे कि ये मर्डर है। मैंने खुद सुना है लेकिन, किसी को बताया नहीं है। मैं सुशांत के शव को शमशान घाट तक भी ले गया था। 

सामने आई थी ड्रग्स चैट 
Times Now
के पास रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप ग्रुप चैट है। ये ग्रुप चैट जुलाई 2019 की है। इस वॉट्सऐप ग्रुप में रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी हैं। ग्रुप चैट में ड्रग्स को लेकर चर्चा हो रही है। 

रिया चक्रवर्ती लिखती हैं- 'डूबी चाहिए। सुश के लिए टैंग भेजो।' सिद्धार्थ पिठानी इस चैट में कहते हैं- 'मिरांडा यहां पर हैं। वहीं, एक अनजान शख्स लिखता है- 'वाटरस्टोन की जिस दिन के लिए बुकिंग की गई थी, वह कैंसिल हो गई है।'  

सात घंटे तक हुई पूछताछ 
सीबीआई ने शनिवार को रिया चक्रवर्ती से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की है। इसके अलावा सैम्युल मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई ने पूछताछ की है। वहीं, रविवार को तीसरी बार रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ पिठानी सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गए हैं। सिद्धार्थ पिठानी और नौकर दीपेश सावंत ने सरकारी गवाह बनने की ख्वाहिश जताई है। अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब क्या है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर