Exclusive: SSR Case: क्‍या सुशांत स‍िंह राजपूत हुए थे नेपोट‍िज्‍म के श‍िकार, अंक‍िता लोखंडे ने खोले ये राज

ankita lokhande on sushant singh rajput death: सुशांत स‍िंह राजपूत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंक‍िता लोखंडे ने टाइम्‍स नाउ से बातचीत में कई बातें स्‍पष्‍ट की हैं। उन्‍होंने नेपोट‍िज्‍म पर चल रही ड‍िबेट पर भी बोला है।

ankita lokhande on sushant singh rajput death and nepotism in bollywood kangana ranaut karan johar sanjay leela bhansali yrf ekta kapoor exclusive
ankita lokhande on sushant singh rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के करीब डेढ़ महीने बाद अंक‍िता मीड‍िया के सामने आई हैं
  • और बातों के अलावा अंक‍िता ने नेपोट‍िज्‍म पर भी अपनी राय रखी है
  • उन्‍होंने बताया क‍ि संजय लीला भंसाली ने उन दोनों को साथ में एक फ‍िल्‍म ऑफर की थी

सुशांत स‍िंह राजपूत और अंक‍िता लोखंडे साथ में एकता कपूर के टीवी शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता में आए थे। रील जोड़ी का प्‍यार र‍ियल हो गया और इसके बाद दोनों करीब 7 साल तक र‍िलेशनश‍िप में थे। दोनों ने इसका खुलेआम इजहार भी क‍िया था और बात शादी की भी हो रही थी लेक‍िन अचानक चार साल पहले ब्रेकअप की खबर के साथ उनके फैन्‍स का द‍िल टूट गया। 14 जून को सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत की खबर के बाद से फैन्‍स अंक‍िता के सामने आने का इंतजार कर रहे थे। 

अंक‍िता ने टाइम्‍स नाउ से की खास बातचीत 
अंक‍िता लोखंडे ने सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के डेढ़ महीने बाद मीड‍िया से बात की है। टाइम्‍स नाउ से अपनी खास बातचीत में उन्‍होंने सुशांत की ज‍िंदगी के कई अनछुए पहलू सामने रखे। अंक‍िता ने खुलकर कहा क‍ि सुशांत बहुत ज‍िंदाद‍िल और अपने काम को पूरी प्‍लान‍िंग से करने वाला इंसान था और उसके ड‍िप्रेशन में जाने के बारे में वह सोच भी नहीं सकती हैं। और अगर कुछ ऐसा था भी तो हैरानी इस बात की है क‍ि तमाम दवाइयां खाने की बात उसके परिवार को पता क्‍यों नहीं हैं। मालूम हो क‍ि मौत से पहले सुशांत स‍िंह राजपूत एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती के साथ र‍िलेशनश‍िप में थे। 

नेपोट‍िज्‍म की ड‍िबेट पर द‍िए जवाब 
सुशांत स‍िंह राजपूत के आत्‍महत्‍या करने की खबर के साथ ही बॉलीवुड में मूवी माफ‍िया और नेपोट‍िज्‍म को लेकर बहस होने लगी। कंगना रनौत समेत तमाम स‍ितारों ने इस पर अपनी अपनी राय रखी। और बहस इतनी तीखी हो गई क‍ि कुछ स‍ितारों ने सोशल मीड‍िया से ही दूरी बना ली। 

संजय लीला भंसाली के बारे में 
क्‍या सुशांत स‍िंह राजपूत ने इंडस्‍ट्री में नेपोट‍िज्‍म फेस क‍िया ? इस पर अंक‍िता ने टाइम्‍स नाउ को बताया क‍ि जहां तक बात संजय लीला भंसाली की है तो हां ये सच है क‍ि उन्‍होंने सुशांत को फ‍िल्‍म ऑफर की थी। बल्‍क‍ि वह हम दोनों को साथ लॉन्‍च करने का ऑफर लेकर आए थे। लेक‍िन कुछ कारणों से हमने ही फ‍िल्‍म साइन नहीं की थी और ये हमारी बेवकूफी थी। 

आद‍ित्‍य चोपड़ा ने हमेशा क‍िया सपोर्ट 
सुशांत स‍िंह राजपूत ने आद‍ित्‍य चोपड़ा की कंपनी यशराज फ‍िल्‍म्‍स के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन क‍िया था। वे उनकी शुद्ध देसी रोमांस जैसी फ‍िल्‍मों का ह‍िस्‍सा थे। अंक‍िता का कहना है क‍ि आद‍ित्‍य ने हमेशा सुशांत को सपोर्ट क‍िया। वह जब भी उन्‍हें कॉल करते थे, उनका उसी द‍िन जवाब आता था। 

एकता कपूर और करण जौहर पर 
अंक‍िता ने बताया क‍ि सुशांत ने ज‍िस द‍िन पव‍ित्र र‍िश्‍ता छोड़कर जाने की बात की, एकता कपूर ने उसे सपोर्ट क‍िया। बाद में भी वह सुशांत को लेकर हमेशा सपोर्टिव रहीं। सुशांत ने बॉलीवुड में कदम एकता कपूर के कजन अभ‍िषेक कपूर की फ‍िल्‍म काई पोचे से ही रखा था। फ‍िर ये कैसे कहा जा सकता है क‍ि एकता ने उनको मौका नहीं द‍िया। 

वहीं अंक‍िता का कहना है क‍ि वह करण जौहर से सुशांत स‍िंह राजपूत के कॉन्‍ट्रैक्‍ट के बारे में कुछ नहीं कह सकतीं क्‍योंक‍ि ये तब हुआ, जब वे दोनों अलग हो चुके थे। 

महेश भट्ट और सुशांत स‍िंह राजपूत की जानकारी पर 
अंक‍िता लोखंडे ने अपने इंटरव्‍यू में कहा है क‍ि चार साल पहले तक यानी जब तक वह सुशांत स‍िंह राजपूत के साथ थीं, तब तक उनकी महेश भट्ट से कोई जानकारी नहीं थी। लेक‍िन मैंने खबरों में ही देखा व पढ़ा है क‍ि र‍िया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का अच्‍छा बॉन्‍ड था। तो हो सकता है क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत का महेश भट्ट से कनेक्‍शन वहीं से बना हो। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर