Ludo Trailer Out: कॉमेडी से भरपूर है फिल्म लूडो का ट्रेलर, राजकुमार राव- अभिषेक बच्चन मचाएंगे धमाल

बॉलीवुड
Updated Oct 19, 2020 | 16:10 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म लूडो का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो कि कॉमेडी से भरपूर और एंटरटेनिंग है।

मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन- राजकुमार राव की फिल्म लूडो का ट्रेलर रिलीज
  • कॉमेडी से भरपूर मजेदार है फिल्म का ट्रेलर
  • अगले महीने ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग बसु की अगली कॉमेडी फिल्म लूडो का ट्रेलर जारी हो गया है जो काफी मजेदार है। फिल्म को लेकर पहले कहा जा रहा था कि यह 'लाइफ इन ए मेट्रो' की सीक्वल फिल्म होगी लेकिन अनुराग ने इन खबरों का खंडन किया था। 

इसकी कहानी मेट्रो सिटी में रह रहे चार लोगों की जिंदगी पर आधारित है। आज रिलीज हुआ फिल्म का 2 मिनट 47 सेकंड का ये ट्रेलर काफी मजेदार है। इसमें अभिषेक बच्चन एक बच्ची को किडनैप कर फिरौती की रकम मांगने के लिए कॉल करते दिखते हैं। वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव मजेदार वेटर के रोल में नजर आते हैं। फिल्म में राजकुमार एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को पसंद करते हैं जो उनसे (राजकुमार राव सेः जेल से अपने पति को बाहर निकालने में मदद करने के लिए कहती हैं। 

वहीं इस शहर में कहीं और आदित्य रॉय कपूर और सान्या मलहोत्रा की लव स्टोरी भी चल रही है हालांकि दोनों की सोच एक दूसरे से अलग है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी नेगेटिव रोल में दिखेंगे। इन सबके अलावा फिल्म में रोहित सरफ, पर्ली मानी, आशा नेगी, शालिनी वत्स, इनायत वर्मा भी हैं। दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए ये फिल्म 12 नवंबर, 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। 

इस फिल्म के बारे में अनुराग बसु ने फिल्मफेयर से बात की थी और कहा था, 'लूडो का कंसेप्ट काफी मजेदार है जो 3-4 साल पहले मेरे दिमाग में आया था। यह मजेदार है। यह सफर लूडो की तरह ही है। यहां चार कहानियां। 4 गोटियां हैं आपको पता नहीं कि कौन किसको कब काटेगा। सब आपस में जुड़ी हुई ङैं। इसमें डार्क ह्यूमर, रोमांस और क्राइम है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर