बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखेंगे इब्राहिम अली खान !! करण जौहर के डायरेक्शन में बनेगी फिल्म

Karan Johar Launched Ibrahim Ali Khan: ताजा मिल जानकारी के अनुसार करण जौहर जल्द ही सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने जा रहे हैं। इब्राहिम की इस नई फिल्म की शूटिंग 2023 में शुरू की जाएगी। हालांकि फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं।

Lalit Kumar

Updated Nov 17, 2022 | 02:58 PM IST

Karan Johar and Ibrahim ali Khan

Karan Johar and Ibrahim ali Khan

Karan Johar Launched Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स ऐसे हैं, जो फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। बीते कुछ सालों सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे जैसे कई स्टारकिड्स बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुके हैं। अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उनके अनुसार इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी अब फिल्मों में आने की तैयारियां कर रहे हैं। बता दें इब्राहिम अली खान बॉलीवुड क फेमस निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपनी शुरुआत कर चुके हैं।
ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को 2023 की शुरुआत में करण जौहर द्वारा लॉन्च किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे, जो 2016 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में एक छोटी सी भूमिका निभाने के बाद से करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ जुड़े हुए हैं। कायोज ने धर्मा प्रोडक्शंस की 'अनकही दास्तान' में अनकही का निर्देशन भी किया है।. इब्राहिम से पहले करण जौहर सारा अली खान को भी लॉन्च करने वाले थे। हालांकि सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था।
करण जौहर इन दिनों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के जरिए करण जौहर लगभग 7 सालों के बाद डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। वहीं दूसरी ओर फैन्स इब्राहिम अली खान के डेब्यू का इंतजार बड़ी बेताबी से कर रहे हैं।
लेटेस्ट न्यूज

Hindi Samachar 30 November 2022: उधर गुजरात में कल पहले चरण का मतदान, इधर अर्थव्यवस्था को शॉक, गिरी GDP ग्रोथ रेट; पढ़ें, आज की बड़ी खबरें

Hindi Samachar 30 November 2022              GDP

विजय देवरकोंडा पर कसा ED का शिकंजा, Liger की फंडिंग को लेकर हुई एक्टर से पूछताछ

    ED   Liger

Aaj Ka Panchang, 01 December 2022: राहुकाल में न करें कोई शुभ कार्य, जान लें आज का पूरा पंचांग

Aaj Ka Panchang 01 December 2022

पहले काम फिर शादी...रस्मों के दौरान लैपटॉप पर बिजी था दूल्हा, फोटो वायरल

स्टार बल्लेबाज पर भड़के सांसद: शशि थरूर बोले- '66 का औसत लेकर भी ये खिलाड़ी बाहर क्यों'

       - 66

Aaj Ka Ank Rashifal, 01 December 2022: आज का दिन शुभ, जॉब में प्रोमोशन के हैं संकेत, जानें आज का अंकफल

Aaj Ka Ank Rashifal 01 December 2022

राजस्थान के Khatu Shyam Mandir में दर्शन के लिए ऐसे करें Online Booking, देखें स्टेप बाय स्टेप गाइड

  Khatu Shyam Mandir       Online Booking

गुजरात:पहले चरण की 89 सीटें पर कल मतदान, जानें बागी-आदिवासी और परंपरा में कौन भारी

   89      -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited