जब Neetu Kapoor ने Rishi Kapoor को कहा परेशानी भरा बॉयफ्रेंड? शादी के बाद फिल्मों से दूरी की थी ये वजह

Neetu Kapoor and Rishi Kapoor: नीतू कपूर ने एक बार कहा था कि वह जानती थीं कि ऋषि कपूर के साथ शादी करके उनकी शादी मुश्किलों से भरने वाली है लेकिन अभिनेत्री ने फिर भी शादी करने का फैसला किया।

Rishi Kapoor and Neetu Kapoor
ऋषि कपूर और नीतू कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ऋषि कपूर की 67वीं जयंती मना रहा कपूर परिवार
  • नीतू कपूर ने बताई थी खूब परेशान करने वाले बॉयफ्रेंड से 20 साल की उम्र में शादी की वजह
  • द कपिल शर्मा शो में अभिनेत्री ने बताई शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी की वजह

मुंबई: कोई भी रिश्ता परफेक्ट नहीं होता। वो कहते हैं ना 'खुशी भरे पलों के बाद' जब कोई हमेशा के लिए एक साथ हो जाता है लेकिन यात्रा के दौरान, ऐसे दिन होते हैं जब आप लड़ते हैं, रोते हैं लेकिन प्यार भी करते हैं और हर भावना को अपने खास दोस्त या जीवनसाथी के साथ साझा करना चाहते हैं, चाहे यात्रा कितनी भी कठिन क्यों ना हो। खैर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर का रिश्ता इसी का एक उदाहरण रहा है।

दोनों 34 साल तक एक साथ मजबूती से एक साथ बने रहे। उनकी प्रेम कहानी ने प्यार में निराशाजनक होने और मूर्खतापूर्ण चीजों पर असहमति जताने से लेकर एक-दूसरे से बात ना करने तक, जीवन भर साथ रहने के दौरान कई अलग-अलग रंगों को देखा।

ऋषि कपूर की जीवनी खुल्लम खुल्ला में, नीतू ने उल्लेख किया है कि जब वे 70 के दशक में डेटिंग कर रहे थे, तो पता चला कि ऋषि ना केवल पजेसिव हैं बल्कि उनके लिए बहुत परेशानियां भी खड़ी करेंगे। अनी बात में नीतू ने उल्लेख किया है कि कैसे वह उसे हर दिन रुलाते थे, फिर भी नीतू उनके साथ रहना चाहती थीं।

नीतू इस बात से सहमत हैं कि ऋषि कपूर को जानना और समझना आसान नहीं था, लेकिन वह आभारी हैं कि उनके जैसे अच्छे, सच्चे व्यक्ति उन्हें मिले।

आज ऋषि कपूर की 67वीं जयंती है और अपने 'कपूर साहब' की याद में नीतू ने इंस्टाग्राम पर एक यादगार नोट लिखा।

द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनीं नीतू कपूर:

नीतू कपूर द कपिल शर्मा शो का भी हाल ही में हिस्सा बनी थीं, इस दौरान जब होस्ट कपिल ने नीतू से 70 से 80 के दशक के दौर में की गई ज्यादातर फिल्मों के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, 'हां, मैंने 1973 से 1980 के बीच, अधिकतम फिल्में कीं। मैंने 5 साल की उम्र में काम करने की शुरूआत की थी और 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी।'

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जब नीतू से पूछा कि क्या वह पहले फिल्में करना चाहती हैं या शादी करना चाहती हैं, जिस पर अभिनेत्री ने खुलासा किया, 'मेरे पास मशहूर होने के अलावा कुछ भी नहीं था, क्योंकि मैं एक सुपरस्टार थी। जब मैं अपनी बालकनी से बाहर निकलती थी, तो लगभग 300-400 लोग खड़े होते थे। लेकिन फिर ऋषि कपूर मेरे जीवन में आ गए जो मुझसे मेरा समय चाहते थे, और जिसके कारण फिल्मों और ऋषि दोनों को संभालना थोड़ा मुश्किल और नामुमकिन सा था, इसलिए मैंने फिल्मों को छोड़ दिया।'

अभिनेत्री ने कुछ और वजहें बताते हुए कहा, 'मैं भी आराम करना चाहती थी क्योंकि मैंने 15 साल काम किया था जिसमें मैं अध्ययन, शूटिंग और बहुत कुछ शामिल था। इसलिए, इन 15 वर्षों के संघर्ष में मैं बहुत व्यस्त रही। मैंने 20 साल की उम्र में शादी की और एक साल बाद ही बेटी रिद्धिमा का भी जन्म हो गया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर