विद्या बालन ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, बोलीं- मेरा दिल उसके लिए बैठ जाता है अभी वो निर्दोष है...

vidya balan On rhea chakraborty: विद्या बालन ने रिया चक्रवर्ती के साथ हो रहे व्यवहार पर सवाल उठाए हैं। विद्या ने कहा- क्या वो तब तक निर्दोष नहीं है जब तक कि दोषी साबित न हो जाए?

vidya balan on sushant singh rajput death case Support rhea chakraborty Until proven guilty
विद्या बालन और रिया चक्रवर्ती।   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ की जा रही है।
  • रिया को बॉलीवुड में कुछ लोगों से समर्थन मिला है, जबकि कुछ उनके खिलाफ सवाल उठा रहे हैं।
  • विद्या बालन ने ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती के पक्ष में एक महिला होने के नाते अपनी राय दी है।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ उनके रिलेशनशिप को सुर्खियों में ला दिया। अभिनेत्री रिया से केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ की जा रही है। यहां तक कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स एंगल की भी जांच की जा रही है। इस विवाद के बीच, रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड में कुछ लोगों से समर्थन मिला है, जबकि कुछ अभिनेत्री के खिलाफ सवाल उठा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के साथ हो रही ट्रोलिंग और व्यवहार को देखते सवाल उठा रहे सेलेब्स में अब विद्या बालन का नाम भी जुड़ गया है।

विद्या बालन ने हाल ही में ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती के पक्ष में एक महिला होने के नाते अपनी राय दी है। विद्या ने रिया के साथ हो रहे व्यवहार पर सवाल उठाए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने ये प्रतिक्रिया लक्ष्मी मांचू के उस ट्वीट पर दी है जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में एक लंबा पोस्ट किया था। इस ट्वीट पर तापसी पन्नू ने भी अपना समर्थन दिया है। 

रिया चक्रवर्ती के लिए विद्या बालन ने कही ये बात
विद्या बालन ने ट्वीट कर लिखा, 'लक्ष्मी मांचू तुमने जिस तरह से खुलकर अपनी बात कही भगवान तुम पर कृपा बनाए रहे। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत सिंह राजपूत की दुखद और असामयिक मौत मीडिया सर्कस बन चुकी है। एक ही सांस में एक महिला होने के नाते मेरा दिल रिया चक्रवर्ती के लिए आ रहीं घटिया बातों पर टूट जाता है। क्या वो तब तक निर्दोष नहीं है जब तक कि दोषी साबित न हो जाए? या फिर वो निर्दोष साबित होने तक दोषी है? सिटीजन के संवैधानिक अधिकारों के लिए थोड़ी इज्जत दिखाइए और कानून को अपना काम करने दीजिए।' 

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में लक्ष्मी मांचू ने लिखा था ये पोस्ट
लक्ष्मी मांचू ने अपने ट्वीट में सुशांत और रिया दोनों के लिए न्याय की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि वो चाहती है कि उसके कलीग्स साथ खड़े हों यदि उन्होंने इस स्थिति का सामना किया था जिससे रिया वर्तमान में गुजर रही है। लक्ष्मी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है। लेकिन तब तक हमें फैक्ट्स बिना जाने व्यक्ति और उसके पूरे परिवार से इस तरह की बुराई, क्रूरता और लिंचिंग नहीं करनी चाहिए। मैं केवल उस दर्द की कल्पना कर सकती हूं जिसका पूरा परिवार इन तथाकथित मीडिया ट्रायल से गुजर रहा है। अगर मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ होता? तो मैं चाहती कि मेरे कलीग कम से कम जो मुझे जानते हैं कि मेरे लिए खड़े हों... उसे अकेला छोड़ दें। मैं आप सभी से यही कहती हूं कि जब तक पूरी सच्चाई आधिकारिक रूप से सामने ना आ जाए, तब तक आप उन्हें अकेला छोड़ दें।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर