Upcoming Films and Web Series: इस हफ्ते होगा भरपूर मनोरंजन, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

Upcoming Web Series and Movies: इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई सीरीज रिलीज होने जा रही हैं जिसमें 'ह्यूमन' से लेकर 'काली काली आंखें' तक शामिल हैं। यहां जानें पूरी लिस्ट।

Upcoming web series
Upcoming web series 
मुख्य बातें
  • इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये वेब सीरीज- फिल्में।
  • इस हफ्ते रिलीज होगी शेफाली शाह स्टारर ह्यूमन।
  • इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ताहिर राज भसीन की काली काली आंखें भी रिलीज होगी।

कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर से देश में तेजी से बढ़ रहे हैं ऐसे में घर पर रहकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखना एक सुरक्षित तरीका है। जनवरी महीने के इस हफ्ते में कई वेबसीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। जानें इस हफ्ते कौन- कौन सी फिल्में और वेबसीरीज होंगी रिलीज।

ह्यूमन

14 जनवरी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मेडिकल क्राइम ड्रामा ह्यूमन रिलीज हो रही है। इसमें एक्ट्रेस शेफाली शाह डॉक्टर गौरी नाथ के रोल में दिखेंगी जो कि एक सर्जन हैं जबकि एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी इसमें डॉक्टर सायरा सबरवाल के रोल में नजर आएंगी। साथ ही इस सीरिज में एक्टर विशाल जेठवा भी हैं। इसे विपुल अमृतलाल शाह और मोजेज सिंह ने डायरेक्ट किया है।

रंजिश ही सही

13 जनवरी को वूट पर वेब सीरीज 'रंजिश ही सही' स्ट्रीम होगी। इस सीरीज की कहानी 70 के दशक के एक स्ट्रगलिंग डायरेक्टर, उनकी पत्नी और सुपरस्टार लवर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में ताहिर राज भसीन (शंकर), अमृता पुरी (अंजू) और अमाला पॉल (आमना) मुख्य भूमिकाओं में हैं।

काली काली आंखें

यह सीरीज 14 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी, जिसमें ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला और बृजेंद्र काला जैसे स्टार्स हैं। इसकी कहानी एक छोटे शहर के व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन तब अस्त-व्यस्त हो जाता है जब एक प्रभावशाली राजनेता की बेटी किसी भी कीमत पर उससे शादी करना चाहती है। जबकि वो किसी और से प्यार करती हैं और इसी के आसपास कहानी घूमती है। 

गरुड़ गमन वृषभ वाहन 

इस सीरीज की 14 जनवरी से जी5 (Zee5) पर स्ट्रीमिंग होगी। यह एक कन्नड़ क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो दो दोस्तों हरि और शिवा पर पर केंद्रित है। कहानी आधुनिक मंगलुरु की पृष्ठभूमि पर आधारित है, हरि और शिव मंगलुरु में क्रूर गैंगस्टर बन जाते हैं लेकिन परिस्थितियां उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ कर देती हैं। इसमें ऋषभ शेट्टी हरि के रोल में जबकि राज बी शेट्टी शिवा के रोल में दिखेंगे।

पुथम पुधु कलाई विद्याधा

इस तमिल वेबसीरीज की स्ट्रीमिंग 14 जनवरी से अमेजन प्राइम पर होगी। इसमें दिल को छू लेने वाली 5 कहानियों को दिखाया जाएगा जो कि प्यार, मानवता और आशा पर आधारित होंगी। इन फिल्मों का निर्देशन बालाजी मोहन, हलीता शमीम, मधुमिता, रिचर्ड एंथनी और सूर्य कृष्णन ने किया है और प्रत्येक कहानी को महामारी और उसके प्रभावों की पृष्ठभूमि के बीच सेट किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर