Upcoming OTT Release: तुलसीदास जूनियर से लेकर अटैक तक, इस हफ्ते आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

Upcoming Web Series & Films: ओटीटी पर भी हर शुक्रवार नई वेबसीरीज और फिल्में देखने को मिलती हैं। आइये जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सी वेबसीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। 

Upcoming Web Series & Films
Upcoming Web Series & Films 
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक पार्ट-1 भी स्ट्रीम होने जा रही है।
  • 23 मई को नेटफ्लिक्स पर तुलसीदास जूनियर स्ट्रीम हो रही है।
  • 27 मई को सोनी लिव पर निर्मल पाठक की घर वापसी आने वाली है।

Upcoming Web Series & Films: कोरोना काल के बाद सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज होने का गणित खराब हो गया था लेकिन अब चीजें ठीक होने लगी हैं। सिनेमाघरों में हर शुक्रवार फिल्में पहुंचने लगी हैं। हालांकि अभी दर्शकों का रुझान वैसा नहीं जैसा कोविड 19 आने से पहले था। अभी भी दर्शक घर पर बैठकर ओटीटी की मदद से फिल्में और वेबसीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं। कोरोना काल के दौरान ओटीटी मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बना और वह आज भी बरकरार है। अब ओटीटी पर भी हर शुक्रवार नई वेबसीरीज और फिल्में देखने को मिलती हैं। आइये जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सी वेबसीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। 

अटैक

गंगूबाई काठियावाड़ी, राधे श्याम, आरआरआर, बच्चन पांडेय, केजीएफ चैप्टर 2, जर्सी और द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों के बाद 27 मई को जी5 पर जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक पार्ट-1 भी स्ट्रीम होने जा रही है। लक्ष्यराज आनंद निर्देशित फिल्म पहली अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में जॉन एक सोल्जर के रोल में हैं जबकि जैकलीन फर्नांडिज और रकुलप्रीत सिंह अहम किरदारों में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ZEE5 (@zee5)

तुलसीदास जूनियर

23 मई को नेटफ्लिक्स पर तुलसीदास जूनियर स्ट्रीम हो रही है। संजय दत्त और राजीव कपूर के मुख्य किरदारों वाली ये फिल्म सीधे ओटीटी पर ही आई है। इस स्पोर्ट्स फिल्म की कहानी स्नूकर पर आधारित है, जिसमें एक बच्चा अपने पिता का सम्मान वापस पाने के लिए चैम्पियनशिप हासिल करना चाहता है। आशुतोष गोवारिकर ने फिल्म का निर्माण किया है।

Also Read: OTT पर महात्मा गांधी की भूमिका निभाएंगे प्रतीक गांधी, जानें कैसी होगी वेबसीरीज की कहानी

ओबी-वेन केनोबी

25 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्टार वॉर्स के किरदार ओबी-वेन केनोबी पर आधारित सीरीज रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन देबोराह चो ने जोबी हैरोल्ड के साथ मिलकर किया है। जबकि एवान मैकग्रेगर मुख्य किरदार निभाने वाले हैं। इस सीरीज में कई रोमांचित करने वाली घटनाएं दिखायी जाएंगी। 

घर वापसी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

27 मई को सोनी लिव पर निर्मल पाठक की घर वापसी आने वाली है। वैभव तत्ववादी, अलका अमीन, विनीत कुमार, पंकज झा, आकाश मखीजा, कुमार सौरभ, गरिमा सिंह और इशिता गांगुली अभिनीत ये सीरीज बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी है। राहुल पांडेय ने सतीश नायर के साथ मिलकर इसे निर्देशित किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर