Ganapath: अपनी अगली फिल्म से Tiger Shroff ने हटाया पर्दा, धमाकेदार डायलॉग के साथ शेयर किया टीजर [VIDEO]

Tiger's Next film Ganpat's Teaser: टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म गणपत का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह एक डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

Tiger's next film Ganpat's teaser
टाइगर की अगली फिल्म गणपत का टीजर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया गणपत फिल्म का डायलॉग
  • टीजर वीडियो के साथ किया आगामी फिल्म का ऐलान
  • पोस्टर के साथ अभिनेता का धमाकेदार डायलॉग, 2022 में रिलीज होगी फिल्म

मुंबई: टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के लिए रोल की तैयारी करने में जुटे हैं। अभिनेता ने फिल्म गणपत से पर्दा उठाते हुए सोशल मीडिया पर फैंस के साथ टीजर वीडियो शेयर किया है। इसमें फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ एक धमाकेदार डायलॉग सुनाई दे रहा है। गाने के साथ अपनी गायकी के अविश्वसनीय प्रदर्शन के बाद टाइगर ने नए प्रोजेक्ट गणपत की घोषणा की है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़ी खबर साझा करते हुए एक्शन एंटरटेनर फिल्म का पहला टीज़र पोस्टर साझा किया। मोशन पोस्टर के साथ एक डायलॉग सुनाई दे रहा है- 'जब अपन को डर लगता है ना, तो अपन बहुत मारता है।'

टाइगर ने टीजर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह एक मेरे लिए और विशेष रूप से आप लोगों के लिए खास है! पेश है # गणपत -ज्यादा एक्शन, थ्रिल और मनोरंजन के लिए तैयार!' यहां आप अभिनेता का पोस्ट देख सकते हैं।

ढह चुकी इमारत के मलबे पर खड़े नजर आए टाइगर:
मोशन पोस्टर में टाइगर को एक तूफानी रात में एक ढही हुई इमारत के मलबे पर खड़ा दिखाया गया है और वह घायल हालत में भी नजर आ रहे हैं। पोस्टर का पीछे से अभिनेता का लुक दिखाया गया है और इसी झलक से पता चलता है कि इसमें धमाकेदार एक्शन होने वाला है।

इसके अलावा, बैकग्राउंड में उनकी आवाज ने फैंस का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। बता दें कि कि फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बन रही है, जिसमें टाइगर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर