शेखर सुमन और तेजस्‍वी यादव की प्रेस कांफ्रेंस, सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की CBI जांच की मांग

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले की सीबीआई जांच की मांग उठती जा रही है। अभिनेता शेखर सुमन और आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने भी प्रेसवार्ता के माध्‍यम से सीबीआई जांच की मांग की है।

Shekhar Suman and tejaswi yadav
Shekhar Suman and tejaswi yadav 

मुख्य बातें

  • पटना में तेजस्‍वी और शेखर ने की प्रेसवार्ता
  • महाराष्ट्र सरकार से CBI जांच की मांग की
  • राजगीर फिल्म सिटी को सुशांत के नाम पर रखने की मांग

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले की सीबीआई जांच की मांग उठती जा रही है। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और लाखों स‍िनेमा प्रेमी सीबीआई जांच की मांग करते हुए मुहिम चला रहे हैं। फैंस साफ तौर पर लिख रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत सोची समझी साजिश है। कई यूजर्स ने इसे मर्डर का नाम दिया है और पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाए हैं।

इधर, बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने भी सुशांत की मौत के लिए सिनेमा जगत के कई लोगों को जिम्‍मेदार ठहराते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस बीच अभिनेता शेखर सुमन और आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने भी प्रेसवार्ता के माध्‍यम से सुशांत की मौत की की सीबीआई जांच की मांग की है।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने एक चिट्ठी लिखी है जिसमें हमने सुशांत सिंह राजपूत मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। मुख्यमंत्री उनके परिजनों से मिलकर आश्वासन दें कि जांच में उनकी हर संभव मदद करेंगे। मुख्यमंत्री महाराष्ट्र सरकार से मामले की CBI जांच के लिए बात करेंगे और साथ ही राजगीर में बननेवाली फिल्म सिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर करने का आश्वासन दें। 

शेखर सुमन ने सुशांत के पिता से की थी मुलाकात

सुशांत के निधन के बाद उनका परिवार पटना में है और कई सेलेब्स लगातार यहां उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। एक्टर शेखर सुमन ने सुशांत के परिवार से मुलाकात की थी और बताया था कि उनके पिता केके सिंह अब भी गहरे सदमे में हैं। शेखर सुमन ने उनके पिता संग फोटो शेयर की और इसके साथ लिखा था, 'सुशांत के पिता से मिला और उनका दुख बांटा। हम कुछ पल साथ में बैठे लेकिन हमारे बीच कुछ बात नहीं हुई।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर