ऋतिक रोशन ने तापसी पन्नू को दी जन्मदिन की बधाई तो टीम कंगना ने साधा निशाना, फिर किया तीखा वार

Kangna target Hritik and Tapsee: कंगना रनौत के आधिकारिक ट्विटर हैंडल टीम कंगना ने ऋतिक रोशन के तापसी पन्नू को जन्मदिन की बधाई करने पर टिप्पणी करते हुए किया है।

Kangana Ranaut targets Hrithik Roshan and Taapsee Pannu
कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन और तापसी पन्नू पर साधा निशाना  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नेपोटिज्म की बहस को लेकर आसमने सामने आ गए थे कंगना और तापसी
  • ऋतिक रोशन से रिश्ते और मेल लीक को लेकर रह चुका है कंगना का विवाद
  • तापसी को जन्मदिन पर ऋतिक ने किया विश तो टीम कंगना ने साधा निशाना

मुंबई: बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इससे समर्थन देने वालों खिलाफ कंगना के सुर किसी से छिपे नहीं हैं। वह बेबाक बयान देकर ऐसे लोगों पर निशाना साधती रही हैं जो भाई भतीजावाद को बढ़ाने में योगदान देते हैं। बीते दिनों तापसी पन्नू ने जब नेपोटिज्म को नकारते हुए बयान दिया तो कंगना ने उन पर भी तीखी टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद दोनों एक्ट्रेस के बीच वार पलटवार का दौर देखने को मिला था।

क्वीन अभिनेत्री ने तासपी को 'बी-ग्रेड अभिनेत्री' कह दिया था। ऋतिक रोशन के खिलाफ भी कंगना जमकर हमला बोलती रही हैं। बीते सालों में उनके ऋतिक से रिश्ते और इसके बाद ईमेल लीक के विवाद को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रही हैं। इस बार कंगना की ओर से सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और तापसी पन्नू पर एक साथ निशाना साधा गया है।

तापसी पन्नू के जन्मदिन पर, कंगना के कथित तौर पर पूर्व बॉयफ्रेंड रहे ऋतिक रोशन ने बधाई देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया। हालांकि, कंगना ने इस दौरान एक बार फिर कंगना ने निशाना साधने का मौका ढूंढ लिया।

ऋतिक रोशन के ट्वीट पर यूजर का कमेंट:
ऋतिक ने अपने ट्वीट में 2 अगस्त को लिखा, 'एक फैन की ओर से जन्मदिन की बधाई.. तापसी। आगामी साल की सफलता के लिए शुभकामनाएं।' इस ट्वीट पर एक यूजर ने तंज कसते हुए कमेंट किया, 'आप 12 साल के हैं?'

कंगना ने फिर किया तीखा वार:
बस यहीं कंगना को भी मौका मिल गया। एक्ट्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट टीम कंगना ने लिखा, 'हा.. हा... सिली एक्स और कंगना के बीच चीजें कभी खत्म नहीं होंगी। जहां तक बात है मिस पन्नू की तो करियर के 10 सालों में उन्हें करण जौहर, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन आदि से ऐसा प्यार पहले कभी नहीं मिला, लेकिन अब वह ये चीजें इकट्ठा कर रही हैं।'

कंगना ने आगे कहा, 'चाटुकारिता और बॉलीवुड माफिया को बचाने के कई ईनाम हैं- नकली प्रेम प्रशंसा, अवॉर्ड, फिल्में और रिवॉर्ड इसमें शामिल हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर