कैमरे के सामने सुष्मिता सेन ने पहनी ऐसी मिनी ड्रेस, सरेआम दिख गए इनर वियर, फैंस को लगा 'करंट'

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक आयोजन के दौरान 'ऊप्‍स मूमेंट' का शिकार हो गईंं जब मीडिया से बात करते वक्‍त उनकी शॉर्ट ड्रेस से उनके अंडर गारमेंट्स नजर आ गए।

Sushmita Sen Oops moment
Sushmita Sen Oops moment  
मुख्य बातें
  • मीडि‍या के सामने ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हुईं सुष्मिता सेन
  • सुष्मिता सेन ने इस ईवेंट में माइक्रो मिनी ड्रेस पहनी थी।
  • अपने पैरों की पोजीशन बदलने पर हुई गलती।

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरीके से चर्चा में हैं। प्रोफेशनल की बात करें तो हाल ही में उनकी वेबसीरीज आर्या का दूसरा सीजन रिलीज हुआ जिसकी काफी प्रशंसा हो रही है। इस सीरीज से सुष्मिता सेन ने ओटीटी डेब्‍यू किया था। वहीं पर्सनल लाइफ में उनका अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॅल से ब्रेकअप हुआ है। इसके अलावा एक और वजह से जिस वजह से उनकी बात हो रही है। सुष्मिता सेन एक आयोजन के दौरान 'ऊप्‍स मूमेंट' का शिकार हो गईं जब मीडिया से बात करते वक्‍त उनकी शॉर्ट ड्रेस से उनके अंडर गारमेंट्स नजर आ गए।

सामने पत्रकार मौजूद थे और कैमरे चालू थे। सुष्मिता सेन पत्रकारों से बात कर रही थीं और कैमरे उन्‍हें कैद कर रहे थे। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि हर किसी को 440 वोल्‍ट का करंट लग गया। सुष्मिता सेन ने इस ईवेंट में माइक्रो मिनी ड्रेस पहनी थी। चेयर पर बैठी सुष्मिता ने जब अपने पैरों की पोजीशन बदली तो उनके अंडर गारमेंट्स नजर आ गए। इसकी तस्‍वीरें जब वायरल हुईं तो जरूर सुष्मिता सेन को शर्मिंदगी उठानी पड़ी होगी। 

Also Read: पब्लिक के सामने नीचे सरक गया था नोरा फतेही का टॉप, इस एक्ट्रेस की चालाकी ने बचा ली थी नोरा की इज्जत





काफी समय तक सुष्मिता सेन की वार्डरोब मालफंक्‍शन और ऊप्‍स मूमेंट वाली ये तस्‍वीर चर्चा का विषय बनी रही थी। ये बात 2012 की है जब I AM SHE 2012 की प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुई थीं लेकिन आज भी ये तस्‍वीर वायरल होने लगती है। 

यह पहली बार नहीं है जब सुष्मिता सेन के साथ वार्डरोब मालफंक्‍शन हुआ हो। सुष्मिता सेन को उनकी ड्रेस ने कई बार धोखा दिया है। सुष्मिता उन अदाकाराओं में से हैं जो काफी बोल्‍ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। वह फैशन के नए प्रयोग करने में भी पीछे नहीं रहतीं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर