'वो गोल्ड नहीं लव डिगर है' Sushmita Sen के सपोर्ट में उतरे एक्स बॉयफ्रेंड Vikram Bhatt

Vikram Bhatt on Sushmita Sen: ललित मोदी से रिश्ते के कारण सुष्मिता सेन को ट्रोल किया गया जा रहा है। सुष्मिता सेन ने उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया जिसमें उन्हें गोल्ड डिगर कहा गया था। अब सुष्मिता सेन के सपोर्ट में क्या बोले विक्रम भट्ट...

Sushmita Sen, Vikram Bhatt
Sushmita Sen, Vikram Bhatt 
मुख्य बातें
  • ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप पर सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर कहा था।
  • सुष्मिता सेन के सपोर्ट में एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट आए हैं।
  • विक्रम भट्ट ने कहा कि सुष्मिता सेन कभी गोल्ड डिगर नहीं हो सकती हैं।

Vikram Bhatt on Sushmita Sen: सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सुष्मिता पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह पैसों के कारण पूर्व आईपीएल चेयरमैन को डेट कर रही हैं। इस कारण उन्हें गोल्ड डिगर तक कहा जा रहा है। सुष्मिता सेन पर लगे आरोपों पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड और डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन का बचाव किया है। विक्रम भट्ट ने कहा है कि सुष्मिता सेन को पैसे नहीं बल्कि प्यार की जरूरत है।   

इंडिया टुडे से बातचीत में विक्रम भट्ट ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हो सकता कि सुष्मिता सेन किसी को प्यार करने से पहले बैंक बेलेंस चेक करें। डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म गुलाम के बाद उनके पास बिल्कुल भी पैसे नहीं थे। इस दौरान उन्होंने सुष्मिता सेन को डेट किया था। एक्ट्रेस उन्हें अमेरिका भी ले गई थीं। विक्रम भट्ट ने आगे कहा, 'लोग दूसरों की जिंदगी का मजाक उड़ाते हैं। उन्हें लगता है कि ये एंटरटेनिंग है। इससे पहले सैफ अली खान से शादी करने पर करीना कपूर को ट्रोल किया गया था। अगर आप सेलेब्रिटी हैं तो आपके फैसलों पर आपको ट्रोल किया जाएगा।' 

Also Read: सुष्मिता सेन के सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा- शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर लिख दी ये बात

2007 में हुई थी आखिरी मुलाकात
सुष्मिता सेन पर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने बताया कि दोनों की आखिरी मुलाकात साल 2006- 2007 में हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है। हालांकि, डायरेक्टर ने कहा है कि वह कभी नहीं भूल सकते हैं कि सुष्मिता सेन उनके साथ कितना अच्छा व्यवहार करती थीं। विक्रम भट्ट के मुताबिक वह सुष्मिता सेन के साथ हमेशा देंगे और वह कभी गोल्ड डिगर नहीं हो सकती हैं। डायरेक्टर के मुताबिक एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स ने हमेशा अपनी शर्तों पर जिंदगी जी रही हैं।

विक्रम भट्ट के मुताबिक सुष्मिता सेन चाहती तो वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी एक्ट्रेस बन सकती थीं। लेकिन, वह फिल्म इंडस्ट्री में किसी के आगे कभी  नहीं झुकी थी। वह किसी एक्टर की कभी गर्लफ्रेंड नहीं बनीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर