Sushant Singh Rajput case: पूर्व मैनेजर अंकित का चौंकाने वाला दावा, सुशांत की उनके स्टाफ ने हत्या की

Sushant Singh Rajput case: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर अंकित ने दावा किया है कि एक्टर को उनके स्टाफ ने मारा है।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला था
  • अब सुशांत के पूर्व मैनेजर ने चौंकाने वाला दावा किया है

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। अंकित का कहना है कि सुशांत की उनके स्टाफ ने 'हत्या' की है। उन्होंने कहा कि सुशांत कभी भी अपने दरवाजे बंद करके नहीं सोते थे। उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि स्टाफ के सदस्यों ने दरवाजा क्यों नहीं तोड़ा? वो इंतजार क्यों करते रहे।

Rajat Mewati Sushant Singh Rajput accountant evading media After Claiming rhea Chakraborty black magic

सुशांत की मौत को 'हत्या' करार  देते हुए अंकित ने टाइम्स नाऊ चैनल के साथ बातचीत में कहा कि एक्टर अपनी जान नहीं ले सकता, क्योंकि वह एक सकारात्मक इंसान थे। उन्होंने तो बल्कि कई लोगों को समझाया, जिनके मन में आत्महत्या के विचार आते थे। अंकित ने दावा किया कि सुशांत के उन्हें 'छोटे भाई’ की तरह मानते थे, जब वह उनके साथ काम करते थे। उन्होंने कहा कि मुझे कोई ऐसा वाकया याद नहीं आता, जिस वक्त मैंने सुशांत को 'डिप्रेस' देखा हो। हां, वह अपनी मां के लिए कविताएं लिखते थे और रोते थे। 

अंकित ने आगे कहा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायल हो रहा हैं, जिसमें दीपेश नाम का एक शख्स नजर आ रहा है। मैंने जब सुशांत के यहां से जॉब छोड़ी तो दीपेश को काम पर रखा गया था। उनकी मुख्य जिम्मेदारी सुशांत की देखभाल करना था। अंकित ने एक्टर के साथ काम करने के अपने समय को याद करते हुए कहा कि सुशांत कभी भी अपने बेडरूम का दरवाजा बंद करके नहीं सोते थे। उन्होंने सवाल किया कि अगर हाउस स्टाफ ने सुशांत के रूम का दरवाजा बंद देखा तो उसे तोड़ा क्यों नहीं।

पूर्व मैनेजर ने बताया कि सुशांत अपना एक कैलेंडर बनाते थे, जिसमें वह अगले दिन के लिए अपना शेड्यूल लिखते थे। अंकित ने कहा कि वह यह नहीं मान सकते कि सुशांत जैसा पॉजिटिव इंसान 'डिप्रेशन' में जा सकता है और अपनी जान ले ले सकता है। अंकित ने कहा कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं और कॉल पर उन्हें गाली दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में चार दिन पहले मेरे पास एक कॉल आया था और मुझे सुशांत की तरह एक मारने की धमकी दी गई थी। उसका कहना था कि अगर मैं सुशांत के केस में विटनेस बनूंगा तो मेरी जान ले ली जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर