देवर की मौत का सदमा झेल नहीं सकी सुशांत सिंह राजपूत की भाभी, गांव में हुआ निधन

Sushant Singh Rajput Sister In Law: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट गया है। देवर की मौत के सदमा से उनकी भाभी का निधन हो गया है।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की भाभी अपने देवर की मौत का सदमा झेल नहीं सकी।
  • सुशांत सिंह राजपूत की भाभी सुधा देवी का निधन हो गया।
  • सुशांत की मौत के बाद उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के परिजन अभी उनकी मौत से उबर भी नहीं पाए थे। अब उनके पर गम का एक और पहाड़ टूट गया है। सुशांत सिंह राजपूत की भाभी सुधा देवी का निधन हो गया है। उनकी भाभी का निधन तब हुआ जब सुशांत का मुंबई में अंतिम संस्कार हो रहा था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक सुधा देवी सुशांत के कजिन भाई की वाइफ थीं। वह बिहार के पूर्णिया जिले के मलडीहा जिले में रहती थीं। रिपोर्ट के मुताबिक देवर के जाने का गम वह सह न सकी और सदमे में उनकी जान चली गई। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की भाभी ने उनके निधन के बाद से ही खाना-पीना छोड़ दिया था।  आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनके  पिता गहरे सदमे में चले गए थे। आज पिता ने ही उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी थी। 

काफी वक्त से चल थीं बीमार
दैनिक जागरण  की रिपोर्ट के मुताबिक सुधा देवी पिछले काफी वक्त से बीमार चल रही थीं। देवर की मौत की खबर सुनकर उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई। वह बार-बार बेहोश हो रही थी होश में आते ही वो सुशांत के बारे में ही पूछती। 

रिपोर्ट के मुताबिक घर पर मौजूद भीड़ को देखते ही सुधा एक बार फिर से बेहोश हो जाती। अखबार से बातचीत में सुशांत के चचरे भाई अमरेंद्र सिंह ने कहा कि- 'सोमवार सुबह उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी। पहले भाई चला गया और अब वाइफ। हम किसके सहारे जिंदा रहेंगे।'

पुलिस ने दर्ज किया है परिवार का बयान 
मुंबई पुलिस सुशांत की आत्महत्या की जांच कर रही है। सुशांत के परिवार वालों ने किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है। पुलिस ने सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी, बहन, घर के कुक और स्टाफ का बयान दर्ज कर लिया है। 

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर लिखा- ' पोस्टमॉर्टम कहती है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को फांसी लगाकर सुसाइड की है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह प्रोफेशनल लाइफ में विरोध के कारण क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रहे थे। मुंबई पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच करेगी।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर