पैराग्लाइडिंग करते हुए सुशांत का वीडियो वायरल, अंकिता लोखंडे चीख कर बोली थीं- मेरा गुग्गु गया

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह पैराग्लाइडिंग कर रहे हैं और अंकिता चिल्लाती हैं, गुग्गु...गुग्गु गया। फैन्स को दोनों का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande
Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande 

मुख्य बातें

  • सुशांत स‍िंह राजपूत का एक पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्‍टाग्राम पर क‍िया शेयर
  • सुशांत को स्‍टंट करता देख च‍िल्‍लाती हैं अंकिता

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह पैराग्लाइडिंग कर रहे हैं और अंकिता लोखंडे चिल्लाती हैं, गुग्गु...गुग्गु गया। फैन्स को दोनों का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। यह वीडियो अंकिता और सुशांत के किसी ट्रिप का है और अब अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने सुशांत के लिए लिखा है- तुम हमेशा याद किए जाओगे। 

वहीं इस पोस्‍ट के साथ अंकिता ने 'ना आना इस देश मेरी लाडो' की अदाकारा नताशा शर्मा द्वारा शेयर की गई लाइनों को रीपोस्‍ट किया है। अंकिता ने लिखा है- 

काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे, 
यां फ़िर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे! 
यूं तो शायद इतना तुझे याद ना करते हम यार ,
क्यूंकि तू मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नयी दिलचस्प गलियों में, 
हम भी तेरे यार खुश थे तुझे ऊंचा उड़ता देख कर। 
इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, 
तो तुझे ये उड़ान भरने ही ना देते हम यार।
क्यूंकि जब तू यहाँ ज़मीन पर था हम यारों के साथ, 
हसते थे हम, गाते भी थे, किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे। 
क्या हुआ जो ये हसता हुआ सपनों को यूं जीता हुआ 
यार मेरा फ़िर कभी ना हसेगा, 
ना रोयेगा फ़िर कभी ना जिएगा बस सोयेगा। 
उसकी इस नींद को सुकून दे या रब।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि पवित्र रिश्ता सीरियल के समय से लंबे समय तक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते में रहीं अंकिता लोखंडे के कई थ्रोबैक फोटो, इंटरव्यू और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। दोनों ने अपने बहुचर्चित शो टीवी सीरियल के सेट पर डेटिंग शुरू की थी और उनका रिश्ता लगभग 6 साल तक चला था। एक समय दोनों का अलग होना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन लग रहा था।

सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। उन्होंने 'झलक दिखला जा' रियलिटी शो पर अंकिता लोखंडे से दिल की बात कहकर सबको हैरान कर दिया था। इस दौरान शो पर जज माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा के अलावा मेहमान बनकर आईं प्रियंका चोपड़ा सभी हैरान रह गए थे। विशेष एपिसोड के लिए शो पर एक्ट्रेस सेलिब्रिटी मेहमान थीं। इस दौरान अंकिता ने सुशांत को उनके निकनेम से बुलाया था।

सुशी? एसएसआर? - ये सुशांत के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले लोकप्रिय नाम रहे हैं लेकिन अंकिता के लिए, उनका नाम 'गुग्‍गु' था। जब सुशांत अपने घुटनों पर बैठकर अंकिता को प्रपोज किया तो अंकिता ने शर्माते हुए जवाब दिया, 'आई लव यू गुगु।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर